मोदी अगर सुप्रीम कोर्ट से कहकर योगी की जांच करा दो तो योगी जेल में होंगे : ओमप्रकाश राजभर

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

इटावा, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने फिर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सभी राजनीति पार्टियों प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन कर रही है, परंतु 45 प्रतिशत अति पिछड़ा वर्ग की कोई बात नहीं कर रहा है।

उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सबसे ज्यादा अपराधी भाजपा में है। और भाजपा दूसरी पार्टियों पर सवाल उठा रही है, पहले अपने अन्दर ही झांक कर देखना चाहिए। राजभर जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र में ताखा तहसील में एक अधिकार सम्मेलन कार्यक्रम के दौरान यह बात कही।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं सदन में कह कर निकला हूं कि योगी को वहां पहुंचाऊंगा जहां भीख मांगने की ट्रेनिंग दी जाती है। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर आरोप लगते हुए कहा कि भाजपा ने 2019 में जो कुंभ का मेला लगवाया था उसमें कई करोड़ों का घोटाला किया है सरकार की संस्था कैग की रिपोर्ट भी आ गई। मोदी अगर सुप्रीम कोर्ट से कहकर योगी की जांच करा दो तो योगी जेल में होंगे।

उन्होंने मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हर पार्टी में अपराधी है। मुख्तार अंसारी के सवाल पर उन्होंने कहा, जब मुख्तार अंसारी बसपा ज्वाइन की थी तो मायावती के मुख्तार को मुसलमानों का मसीहा बताया था। उन्होंने पवन पांडे को टिकट देने वाले सवाल पर कहा कि क्या ये कौन से हरिश्चंद्र की औलाद हैं। उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी मुसलमान है इसलिए उस पर उंगली उठाना आसान है। राजभर ने कहा जिसे पूर्वांचल में चुनाव जीतना है वह मुख्तार अंसारी के यहां जा कर माथा टेकता है। उन्होंने कहा सभी पार्टियों के लोग प्रबुद्ध वर्ग की तरफ जा रहे है हम अति पिछड़ा वर्ग को जगाने में लगे हैं।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X