परीक्षा देने के लिए एक ही कक्षा के 3 छात्र अचानक स्कूल के गेट से लापता

अलीगढ, उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में घर से परीक्षा देने के लिए एक ही कक्षा के 3 छात्र अचानक स्कूल के गेट से लापता हो गए। छात्रों के अचानक लापता होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

छात्रों के परिजनों ने उनके लापता होने की लिखित शिकायत पुलिस को दी है। स्थानीय पुलिस शिकायत मिलने के बाद सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी हुई है।जानकारी मुताबिक मामला गांधी पार्क थाना इलाके के एचबी इंटर कॉलेज का है। जहां नाबालिग बच्चों के परिजन प्रिंसिपल के पास छात्रों के लापता होने की शिकायत लेकर पहुंचे। प्रिंसिपल भी परिजनों की शिकायत सुनने के बाद दंग रह गए और तुरंत इस मामले की सूचना पुलिस को दी। वहीं 3 बच्चों के अचानक गायब होने की शिकायत को लेकर पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ स्कूल परिसर में पहुंचे। उस दौरान बच्चों के परिजनों में बेहद नाराजगी थी। बच्चों के परिजनों ने स्कूल प्रशासन के अलावा पुलिस को भी पूरा घटनाक्रम बताया। शिकायत मिलने तुरंत बाद पुलिस हरकत में आई और सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुट गई।

कॉलेज की प्रिंसिपल ने जानकारी देते हुए बताया कि आज कक्षा आठ के छात्रों की परीक्षा थी, यह तीनों छात्र आज स्कूल नहीं आए हैं। हमारे स्कूल में 2000 छात्र प्रतिदिन आते हैं। हम किस किस बच्चे पर कहां तक नजर रखे हैं। आगे प्रिंसिपल ने कहा है पुलिस अपने स्तर से कार्रवाई कर रही है। लापता बच्चों के परिजनों का कहना है कि हमारे बच्चे स्कूल परीक्षा देने के लिए निकले थे, परीक्षा समाप्त होने के बावजूद भी देर शाम तक बच्चे घर वापस नहीं लौटे तो फिर हम स्कूल पहुंचे। स्कूल पहुंचने के बाद हमें पता चला है कि बच्चे स्कूल भी नहीं आए हैं। बच्चों को गायब हुए लंबा समय बीत गया है। हमारे द्वारा पुलिस को लिखित शिकायत दे दी गई है, पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X