रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेते वक्त ट्रेन की चपेट में आने से 3 युवकों की मौत

बिजनौर, उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के रहने वाले तीन युवकों की मंगलवार को गुरुग्राम में ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि नहटौर के गांव मिर्जापुर व मुस्सेपुर के तीन युवक पेंटर का काम करते थे. वहीं तीनों के परिजन शव लेकर बिजनौर आ गए. मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है.

पुलिस के अनुसार गुरूग्राम रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेते वक्त ट्रेन की चपेट में आने से नहटौर क्षेत्र के गांव मिर्जापुर व मुस्सेपुर के तीन युवकों की मौत हो गई. तीनों आपस में दोस्त थे. गांव मिर्जापुर निवासी फैजान पुत्र दिलशाद 22 आदिल पुत्र फरीद 23 व गांव मुस्सेपुर निवासी सहुद पुत्र अरशद तीनों गुरूग्राम में पेंटर का काम करने गए थे. बताया जाता है कि गुरूग्राम रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर दूर तीनों घूमने गए थे. इसी दौरान वह रेलवे ट्रैक पर सेल्फी ले रहे थे.

अचानक ट्रेन आने से वह तीनों चपेट मे आ गए. घटना सोमवार को शाम के समय की बताई जा रही है. सूचना मिलने पर परिजनो में कोहराम मच गया. परिवार के लोग शव लेकर मंगलवर को बिजलनौर आ गए. एक ही जगह क तीन शव आकर पूरे क्षेत्र में मातम सा छा गया. परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X