भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

मथुरा, उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बीती देर रात रविवार को एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में तीन महिलाओं और एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

वहीं, चारों घायलों को पीजीआइ लखनऊ में एडमिट कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. वहीं, एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकाला गया.

दरअसल, ये मामला मथुरा हाईवे पर छाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत केडी मेडिकल कालेज पुलिस चौकी के करीब हुआ. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रविवार तड़के गुरुग्राम से अमेठी जा रहे जीजा-साले की कार में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में दंपती समेत चार की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में धर्मेंद्र, उनकी पत्नी लक्ष्मी, पुत्री मोहिनी व उनके एक रिश्तेदार की बेटी कुसुम की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिनमें एक युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।

छाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत केडी मेडिकल कालेज पुलिस चौकी के पास हुए इस दर्दनाक भीषण सड़क हादसे में अमेठी के थाना फुरसतगंज क्षेत्र के रहने वाले अनोश कुमार अपने बहनोई धर्मेंद्र कुमार (32 अमेठी, लक्ष्मी (30) पत्‍‌नी धर्मेद्र, भांजे अनिरुद्ध (4), छोटे भाई रोहित की पत्नी कुसुमलता (28), बहन पूजा (22), छोटे भाई मोहित और पूजा की सहेली मोहिनी (19) पुत्री अशोक कुमार निवासी खुर्रमनगर लखीमपुर खीरी के साथ स्विफ्ट कार से देर रात अमेठी के लिए रवाना हुए.अनोश के गांव में रविवार से शुरू हो रहे राम चरित मानस के पाठ में सभी को शामिल होना था. केडी मेडिकल कालेज अकबरपुर के सामने एक ट्रक अचानक हाईवे पर आ गया. अनोश ने कार में ब्रेक लगाए, लेकिन तब तक कार ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि एक्सीडेंट की आवाज सुनकर पास ही ढाबे और दुकानों पर सो रहे लोगों की नींद खुल गई. कार की छत पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

इस दौरान छाता थानाक्षेत्र के पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और शवों और घायलों को अस्पताल भेजा गया. उन्होंने बताया कि घटना के बाद से गाड़ी का ड्राइवर घटनास्थल से फरार है. पुलिस ने अनोश की तहरीर पर ट्रक के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही फरार गाड़ी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी गई है.

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X