वायरल बुखार से फ़िरोज़ाबाद में 46 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, दिये आवश्यक निर्देश, करेंगे ज़िले का दौरा

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

लखनऊ, फिरोजाबाद जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वायरल बुखार/डेंगू से बच्चों सहित 46 की मौत की जानकारी होने के बाद नगर विधायक मनीष असीजा से फोन पर वार्ता करके दुख जाहिर किया। उन्होंने जिला प्रशासन को बीमार बच्चों के बेहतर उपचार के निर्देश डीएम को दिए।

नगर विधायक मनीष असीजा ने बताया कि मुख्यमंत्री ने सोमवार दोपहर फिरोजाबाद आने की बात कही है। इस संबंध में डीएम चंद्र विजय सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा 30 अगस्त को मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला, नगर निगम प्रशासन के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग ने भी पूरी तैयारियां कर ली हैं।
वायरल बुखार एवं डेंगू से फिरोजाबाद शहर की नई आबादी वाले इलाकों में मौत का सिलसिला नहीं थमा है। रविवार को किशोर सहित सात बच्चों की मौत की जानकारी होने के बाद मंडलायुक्त अमित गुप्ता ने शहर का भ्रमण किया था।

बुखार से फिरोजाबाद में 46 मौत होने की जानकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देर शाम हुई तो उन्होंने इसे गंभीरता से लिया। रविवार शाम को नगर विधायक मनीष असीजा से फोन करके वायरल फीवर और डेंगू से हुई मौत की जानकारी ली।

विधायक मनीष असीजा ने कहा कि मुख्यमंत्री सोमवार को जिले में आकर भर्ती मरीजों एवं उनके परिजनों से मिलेंगे। इससे पूर्व नगर विधायक से प्रदेश के नगर विकास मंत्री गोपाल टंडन ने बुखार से विभिन्न क्षेत्रों में 46 मौत की जानकारी ली और दुख जाहिर किया था।

मुख्यमंत्री के भ्रमण कार्यक्रम की जानकारी होते ही डीएम चंद्र विजय सिंह, एसएसपी अशोक कुमार शुक्ल, सीडीओ चर्चित गौड़,नगर मजिस्ट्रेट गुलशन कुमार,सीएमओ डा.नीता कुलश्रेष्ठ, मेडिकल कालेज की प्राचार्य डा. संगीता अनेजा तैयारियों में जुटे रहे।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X