बहराइच में एफएम रेडियो अगैय्या स्टेशन पर तैनात 51 वर्षीय असिस्टेंट इंजीनियर ने फासी लगाकर की आत्महत्या

बहराइच,उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich) ज़िले  में गुरुवार रात एफएम रेडियो अगैय्या स्टेशन पर तैनात 51 वर्षीय असिस्टेंट इंजीनियर ने स्टेशन के अंदर फासी लगाकर आत्महत्या कर ली. इंजीनियर का शव स्टेशन के अंदर फासी के फंदे से लटकता हुआ मिला. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी से उतरवाकर कब्जे में ले लिया है और पुलिस मृतक की पत्नी के बयान पर जांच कर रही है. दरअसल, कोतवाली नानपारा क्षेत्र के एएसबी कैम्प से संचालित एयर एफएम सब स्टेशन पर बतौर असिस्टेंट इंजीनियर ज्ञान प्रकाश ने देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि एफएम स्टेशन की पिछले साल ही शुरुआत की गई थी और तब से मृतक ज्ञान प्रकाश यही तैनात थे. मृतक की पत्नी के मुताबिक ज्ञान प्रकाश कई वर्षों से बीमार रहते थे. इनको नीद ना आने की बीमारी थी जिसके वजह से मृतक ज्ञान प्रकाश डिप्रेशन में रहते थे. इसी वजह से इन्होंने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मृतक ज्ञान प्रकाश के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटियां शामिल है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

असिस्टेंट इंजीनियर ने कर ली आत्महत्या
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि नानपारा कोतवाली के इलाके के अगैयया एसएसबी कैंप में प्रसार भारती में असिस्टेंट इंजीनियर ज्ञान प्रकाश शर्मा द्वारा कार्यस्थल पर आत्महत्या कर ली है. मौके पर घटनास्थल का निरीक्षण और परिजनों से बात करने पर यह तथ्य सामने आए हैं कि वह मानसिक तौर से ग्रस्त थे. परिजनों से हमेशा आत्महत्या की बात करते थे. गुरुवार को इनकी ड्यूटी नहीं थी फिर भी वहां गए और जिसके बाद यह घटना घटित हुई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X