मोबाइल को लेकर हुए आपसी झगड़े में 8 साल के बच्चे ने अपने 12 साल के भाई की चाकू मार कर की हत्या

कोडरमाई बार घरेलू झगड़े भी बड़े विवाद की वजह बन जाती है उसमें जान भी चली जाती है. ऐसा ही एक मामला कोडरमा में सामने आया है. जहां डोमचांच थाना क्षेत्र में मोबाइल चलाने को लेकर दो भाईयों के बीच झगड़ा हुआ.

ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि आठ साल के बच्चे ने अपने ही बड़े भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी. ये मामला डोमचांच थाना क्षेत्र के ग्राम गैठीबाद स्थित राणा टोला का है. मृतक का नाम करण कुमार है उसकी उम्र 12 वर्ष है. अपने बड़े भाई की हत्या करने के बाद छोटा भाई (तरुण कुमार) घर से फरार हो गया. परिजनों के अनुसार, बीती रात मोबाइल चलाने को लेकर दोनों भाइयों में मामूली झगड़ा हुआ. इसी क्रम में छोटे भाई ने बड़े भाई के पेट में चाकू से वार कर दिया.

आनन-फानन में घायल बच्चे को निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी. हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिजनों ने शव को दफना दिया था. इस मामले की जानकारी मिलते ही डोमचांच थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची पूछताछ शुरू किया.

 

एसडीपीओ अशोक कुमार ने परिजनों से पूछताछ की. उन्होंने बताया कि बच्चे के दफनाये गये शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती है, तब तक कुछ भी कहना संभव नहीं है. इसके साथ ही कहा कि पूछताछ में मामला मोबाइल को लेकर आपसी झगड़े का है आरोपी बच्चे की भी तलाश की जा रही है ताकि वो डर से कोई गलत कदम ना उठा ले.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X