उत्तर प्रदेश में चुनावी हलचल के बीच एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन अवैसी नई किया संभल और मुरादाबाद का दौरा

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

लखनऊ, यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. असदुद्दीन ने गुरुवार को मुरादाबाद और संभल का दौरा किया.।

यहां उन्होंने हजरत सैय्यद दारुलअल्लाह शाह इमादुल मुल्क के मजार पर चादर चढ़ाई. इस दौरान उनके साथ इमादुल मुल्क शेख़ सालार मसूद गाज़ी के साथी थे।

 

मजार पर चादर चढ़ाने के बाद ओवैसी ने पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया और उसके बाद मुरादाबाद ले लिए रवाना हो गए. इस दौरान उन्होंने रोड शो भी किया. ओवैसी रोड शो करते हुए सबसे पहले गलशहीद इलाके में नवाब मज्जू खां के मज़ार पर पहुंचे और यहां भी चादर चढ़ा कर फ़ातिहा पढ़ी।

 

ओवैसी ने मुरादाबाद के प्रिंस रोड होते हुए जुमा मस्जिद चौराहा होते हुए ताजपुर से एकता विहार और रामपुर रोड ज़ीरो पॉइंट तक रोड शो किया. इस दौरान जगह-जगह ओवैसी का पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

ओवैसी यूपी में मजारों पर जाकर आशीर्वाद लेकर यूपी चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन देखना ये होगा कि क्या इस बार यूपी में जनता बिहार की तरह ओवैसी को कुछ फ़तह दिलाती है. बता दें कि आज ओमप्रकाश राजभर को भी ओवैसी के कार्यक्रम में आना था, लेकिन उनके न आने से अटकलें लगाई जा रही हैं कि गाजियों के मज़ारों पर जाने से राजभर नाराज़ हैं. हालांकि ओवैसी ने इन अटकलों का खंडन करते कहा कि वो हमारे गठबंधन के संयोजक हैं और हम सब साथ हैं।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X