अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को 2022 विधानसभा चुनाव में मेहनत करने के लिए दिये दिशा-निर्देश

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

इटावा,  समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपने अपने क्षेत्र में जुटे रहने का आवाहन करते हुये कहा कि पार्टी की सरकार बनने में अब कुछ ही महीने और बचे हैं।

अपने पैतृक गांव सैफई के पीडब्लूडी गेस्ट हाउस मे इटावा,मैनपुरी,कन्नौज, फर्रूखाबाद, फिरोजाबाद,एटा से आये कार्यकर्ताओं से अखिलेश ने कहा ” 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने जा रही है। बस आप सभी अपने अपने क्षेत्र में मेहनत करो।”

तीन दिन से लगातार अलग-अलग जिलों में विजय रथ यात्रा निकालने के बाद मंगलवार को सपा प्रमुख अपने पैतृक गांव इटावा के सैफई पहुंचे । बुधवार सुबह अखिलेश से मिलने सपा कार्यकर्ता सैफई स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंच गए। कार्यकर्ताओं के आने की सूचना पर अखिलेश भी उनसे मिलने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंच गए।

अखिलेश ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की। इटावा, औरैया, कन्नौज, फर्रूखाबाद और एटा से आए कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। कई कार्यकर्ताओं ने उनसे अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवाते हुए उनको प्रतीक चिन्ह भेंट किए।

हजारों कार्यकर्ताओं का हुजूम देख अखिलेश ने सभी से आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में मेहनत करने के लिए दिशा-निर्देश दिए और कार्यकर्ताओं से कहा कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने जा रही है। बस आप सभी अपने अपने क्षेत्र में मेहनत करो।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश पार्टी समर्थकों और कार्यकर्ताओं का बेहद ही ध्यान रखते हैं। उनके हर सुख दुख में शामिल होना अखिलेश यादव बेहद महत्वपूर्ण मानते हैं। अजीतनगर में रहने वाले सपा के कर्मठ कार्यकर्ता मनीष कठेरिया के पिता रिटायर्ड पुलिस सब इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह के निधन की सूचना मिलने के बाद आज दोपहर अखिलेश यादव उनके आवास पर शोक जताने पहुंचे ।

अखिलेश यादव ने मनीष की मां और बड़े भाई अनीस से मिल कर के पिता की मौत पर दुख जताया ओर हर संभव मदद के भरोसा दिया । 15 दिसंबर को मनीष के पिता रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह का बीमारी के चलते निधन हो गया था।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X