अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान नही लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

लखनऊ, यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्य विपक्षी दल सपा जोर-शोर से जुटी हुई है. पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव  प्रदेश भर में रथ यात्रा निकालकर अपने पक्ष में माहौल बना रहे हैं. उधर विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर अखिलेश यादव ने बड़ा एलान किया है. अखिलेश ने सोमवार को कहा कि वो विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. इसके अलावा अखिलेश ने रालोद (RLD) के साथ गठबंधन को लेकर भी टिप्पणी की है. अखिलेश ने कहा कि रालोद के साथ गठबंधन और सीटों के बंटवारे पर विचार विमर्श किया जाना है, जल्द ही इस पर फैसला लिया जाएगा. बतादें कि अखिलेश अभी आजमगढ़ से लोकसभा सांसद हैं.

चुनाव में चाचा शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (पीएसपीएल) को साथ लेने की संभावना पर अखिलेश ने कहा, ”मुझे इसमें कोई समस्या नहीं है. उन्हें और उनके लोगों को उचित सम्मान दिया जाएगा.”

दरअसल, अखिलेश यादव अपना पूरा फोकस विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर रखना चाहते हैं. शायद यही वजह है कि अखिलेश ने विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है.

उधर, अखिलेश यादव यूपी की योगी सरकार पर लगातार हमलावर हैं. हरदोई में रविवार को एक रैली में अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री के दो ही काम हैं. एक सपा के कामों के नाम बदलना और दूसरा शौचालय बनवाना. अखिलेश ने कहा कि यूपी सरकार सपा सरकार के कार्यों के उद्घाटन और शिलान्यास कर रही है. अखिलेश ने कहा कि योगी जी कमाल के मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने अपने किसी काम का उद्घाटन नहीं किया है.

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X