Date :

कैलिफोर्निया में 8 माह के मासूम सहित किडनैप हुए सिख परिवार के सभी सदस्य पाए गए मृत, 3 अक्टूबर को हुआ था अपहरण

कैलिफोर्निया,  अमेरिका के कैलिफोर्निया में पिछले दिनों किडनैप हुए सिख परिवार के सभी सदस्य मृत पाए गए हैं। कैलिफोर्निया पुलिस ने यह जानकारी दी। सिख परिवार के चार सदस्यों का अपहरण हुआ था, जिनमें 8 माह की मासूम भी शामिल है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, 48 वर्षीय आरोपी को हिरासत में लिया गया है, जिसकी हालत भी गंभीर है, क्योंकि उसने खुद की जान लेने की कोशिश की। अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि वारदात के पीछे क्या मकसद था। परिवार मूल रूप से पंजाब के होशियारपुर के हरसी पिंड का रहने वाला था। परिवार का सोमवार को कैलिफोर्निया के मर्सिड काउंटी में अपहरण कर लिया गया था। मृतकों में 8 महीने की आरोही, उसकी 27 वर्षीय मां जसलीन कौर, उसके 36 वर्षीय पिता जसदीप सिंह और 39 वर्षीय चाचा अमनदीप सिंह शामिल है।

परिवार के सदस्यों में से एक की कार में सोमवार देर रात आग लग गई। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने पुष्टि की थी कि चारों का अपहरण कर लिया गया है। इसके बाद कैलिफोर्निया पुलिस ने विशेष जांच टीम गठित की।

कैलिफोर्निया पुलिस के जासूसों को मंगलवार सुबह सूचना मिली कि पीड़िता के एक बैंक कार्ड का इस्तेमाल मेरेड काउंटी के एटवाटर के एटीएम में किया गया था। मर्सिड काउंटी शेरिफ के कार्यालय के मिली जानकारी के मुताबिक, ‘जांचकर्ताओं ने बैंक लेनदेन करने वाले शख्स की तस्वीर हासिल की और तलाशी शुरू की।’

पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी यह जानकारी

मर्सिड काउंटी शेरिफ वर्न वार्नके ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी घटना की जानकारी दी। उन्होंने कहा, एक बगीचे के पास खेत में मजदूर को शव मिले और उसने तुरंत पुलिस से संपर्क किया। सभी शव एक साथ थे। घटना के बाद से क्षेत्र में गुस्सा है।’ संदिग्ध की पहचान मैनुअल सालगाडो के रूप में की गई है। पुलिस का कहना है कि यह आदमी नर्क में जाएगा। इससे पहले बुधवार को पुलिस ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें परिवार के अपहरण के समय को दिखाया गया था।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X