



नई दिल्ली, हाल ही में दिल्ली से जोमैटो डिलीवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) का आरती करने का वीडियो वायरल (Aarti Video Viral) हुआ था। वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया गया था कि जोमैटो बॉय आर्डर एक घंटे की देरी से पहुंचा था, जिसके बाद कस्टमर ने उसका स्वागत आरती उतार कर किया, लेकिन अब इस मामले में नया ट्विस्ट आ गया है।
जिस डिलीवरी बॉय की आरती उतारी गई थी, उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए ग्राहक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
दरअसल, तीन दिन पहले एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुआ था। जिसमें देखा जा सकता है कि एक जोमैटो डिलीवर बॉय अपने दोनों हाथों में ऑर्डर के पार्सल लेकर आ रहा है। साथ ही उसका इंतजार कर रहा शख्स गाना गाकर उसका स्वागत करता है। फिर जोमैटो एजेंट अपनी हेलमेट हटाकर मुस्कुराता है, और फिर शख्स उसके माथे पर तिलक लगाकर उसकी आरती उतारता है।
यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर देखा गया था। इस वीडियो को 30 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और लाखों लोगों ने लाइक किया। यूजर्स को यह वीडियो काफी फनी लगा था। वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि दिल्ली का ट्रैफिक, फिर भी ऑर्डर आ गया, थैंक्यू जोमैटो। इसके साथ ही बताया गया कि एक घंटे देरी से ऑर्डर मिला।
इस वीडियो इंस्टाग्राम पर sanjeevkumar220268 नाम के अकाउंट से पोस्ट किया था। जो देखते ही देखते वायरल हो गया। अब इस मामले में Zomato डिलीवरी बॉय की प्रतिक्रिया सामने आई है। आशीष झा नाम के डिलीवरी बॉय ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए ग्राहक के दावे को झूठा बताया है। इसी के साथ आशीष ने zomato से उस ग्राहक के खिलाफ एक्शन लेने की भी मांग की है।
आशीष ने zomato केयर को ट्वीट करते हुए लिखा कि एक कस्टमर ने मेरी वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल कर दी है। आप उनके खिलाफ एक्शन लो वो सोशल मीडिया पर वो झूठी जानकारी दे रहे हैं। मैंने ऑर्डर बहुत देरी से दिया है। खुद ही देख लो जरा। इसी के साथ डिलीवरी एजेंट ने आशीष झा ने ऑर्डर की डिटेल्स का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि 7.40 पे आर्डर पिक करने के बाद उन्होंने 8.10 पे उसे डिलीवर कर दिया।
@zomatocare ek customer ne meri video viral kr di hai Instagram Pe aap unke against action lo wo false information de rhe hain social media pe ki maine order bahut delay deliver kra hai khud hi dekh lo Zara. ##shame Zomato customers pic.twitter.com/DHvQHOJP5O
— Ashish Jha (@AshishJZhce) October 9, 2022