Date :

मैट्रो का पिलर अचानक गिरने से माँ बेटे की हुई मौत, चार लोग घायल, तीन इंजीनियर ससपेंड

बैंगलुरु, कर्नाटक के बेंगलुरु से एक दर्दनाक घटना सामने आई. जहां मंगलवार को मेट्रो का एक निर्माणाधीन पिलर अचानक आ गिरा. इस पिलर की चपेट में आने से एक माँ और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. यह परिवार बाइक सवार था जो पास ही से गुजर रहा था.

जहां घटना की चपेट में आने से एक पति-पत्नी और 2 बच्चे भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. आनन-फानन में जब उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया तो डॉक्टर ने महिला और बच्चों में से एक को मृत घोषित कर दिया.

माँ और ढाई वर्षीय बेटे की मौत

बच्चे की उम्र महज ढाई साल की थी जो इस घटना की चपेट में आ गया. जानकारी के अनुसार ये घटना एचबीआर लेआउट के पास आउटर रिंग रोड पर हुई है. पुलिस की मानें तो घटना मंगलवार की सुबह 11 बजे हुई जहां सड़क पर ही निर्माणाधीन पिलर आ गिरा. निर्माण के लिए लगाया गया टीएमटी सरिया सीधा बाइक पर सवार परिवार के ऊपर जा गिरा. पिलर की ऊंचाई 40 फीट से ज्यादा और वजन कई टन बताया जा रहा है.बेंगलुरु ईस्ट के डीसीपी डॉ. भीमाशंकर एस गुलेड ने मीडिया को बताया कि घटना का शिकार दंपति अपने बेटे और बेटी के साथ बेंगलुरु हेब्बल की ओर जा रहे थे, इसी बीच मेट्रो का पिलर उन पर जा गिरा. घटना में माँ और बेटे ने जान गवाई है.

मृतकों की पहचान बतौर तेजस्विनी और उनके ढाई साल के बेटे विहान हुई है. बाइक को लोहित नाम का शख्स चला रहा था और उनकी पत्नी पीछे अपने दोनों जुड़वा बच्चो को लेकर बैठी थी. इस दौरान उनपर अचानक सरिया आ गिरी. घटना से संबंधित मामला दर्ज़ कर लिया गया है. जहां मामले से जुड़े तीन इंजीनियर ससपेंड किए जा चुके हैं. फिलहाल आगे की करवाई की जा रही है.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X