Date :

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराई, कई घायल

हरदोई, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के काफिले में बड़ा हादसा हुआ है. उत्तर प्रदेश के हरदोई में फरहत नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के काफिले (Akhilesh Yadav Convoy) की कई गाड़ियां आपस में टकरा गई. दुर्घटना के बाद कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुईं और कई लोग घायल भी हो गए हैं.

इसी बीच मल्लावा बिलग्राम रोड के खेमीपुर गांव के पास हादसा हुआ। हादसे के बाद के कुछ वीडियोज भी सामने आए हैं। इसमें चार से ज्यादा गाड़ी क्षतिग्रस्त दिख रही हैं। गाड़ियों के आसपास लोग जमा हैं। साथ ही एंबुलेंस भी वहां पर है।

आपको बता दें, घायलों को अस्पताल ले जाया गया है, और घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और अन्य आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। पूर्वी अनिल कुमार यादव के काफिले के एक एएसपी का कहना है कि उनके समर्थकों की गाड़ियां आपस में टकरा गईं।

तेज रफ्तार वाहनों का काफिला पीछे से आपस में टकराया

बताया जाता है कि पूर्व मुख्यमंत्री मल्लावां में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर हरपालपुर क्षेत्र के बैठापुर गांव के लिए रवाना हो गए। माधौगंज प्रखंड के फरहतनगर चौराहे के पास तेज रफ्तार वाहनों का काफिला पीछे से आपस में टकरा गया, जिससे काफी नुकसान हो गया।

संडीला कस्बे के मोहल्ला टांकी निवासी खालिद के सिर में चोट आई है। इससे उसका खून बहने लगा। उसे माधौगंज सीएचसी में भर्ती कराया गया। माधागंज निवासी नसीम, ​​बिलग्राम के बेरूआ निजाम गांव निवासी मुनेंद्र यादव सहित आधा दर्जन सपा कार्यकर्ता भी घायल हो गये। मुनेंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X