Date :

UP में सपा और बीजेपी में छिड़ा वीडियो वार, जनता पुकारती के बाद आया यूपी से भगाएंगे

लखनऊ, यूपी में होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों में हलचल तेज है। सभी पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए अपने-अपने हथकंडे अपना रही हैं।

इस बीच भाजपा ने निकाय चुनाव को लेकर सॉन्ग लॉन्च किया था। जिसमें माफियातीक अहमद को भी दिखाया गया था।

भाजपा की वीडियो के बाद अब सपा ने भाजपा को जवाब देते हुए अपने अधिकारिक Media Cell ट्विटर हैंडल से वीडियो जारी किया है। इस वीडियो के माध्‍यम से सपा ने भाजपा पर निशाना साधा है। 2 मिनट 20 सेकेंड की इस वीडियो में सपा का जो स्‍लोगन है वो यही है क‍ि जो जनता को सताए हैं, हम उनको हटाएंगे। वहीं अंत में कहा गया है क‍ि यूपी में फ‍िर से सपा का झंडा और तिरंगा लहराएंगे। सपा ने वीडियो में जनता पर पुलिस को लाठियां बरसाते हुए भी दिखाया है।

सुबह भाजपा ने जारी किया था वीडियो

बीजेपी उत्तर प्रदेश इकाई द्वारा लॉन्च किए गए इस सॉन्ग में “गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए…” थीम दिया गया है। इस वीडियो में माफिया अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी को भी दिखाया गया है। साथ ही समाजवादी पार्टी में मंत्री रहे और दुष्कर्म के आरोपी गायत्री प्रजापति को भी दिखाया गया है।

बता दें यूपी में निकाय चुनाव दो चरणों में होंगे। पहले चरण की वोटिंग चार मई और दूसरे चरण की वोटिंग 11 मई को होगी, जबकि 13 मई को परिणामों की घोषणा की जाएगी। चुनाव आयोग की घोषणा के अनुसार 4 मई को सहारनपुर, मुरादाबाद, झांसी, आगरा, प्रयागराज, लखनऊ, देवीपाटन, गोरखपुर और वाराणसी मंडल के जिलों में होंगे मतदान। वहीं, 11 मई को मेरठ, बरेली, अलीगढ़, कानपुर, चित्रकूट, अयोध्या, बस्ती, आजमगढ़ और मीरजापुर मंडल के जिलों में होगा मतदान।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X