मुस्लिम वोटर को रिझाने आवैसी पहुंचे सुल्तानपुर, कहा अब आप सबको एक तरफ आना होगा

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले अलग-अलग पाटिर्यों की चुनावी रणनीति बनने लगी है। इसी बीच आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत हिन्दू वोटर को एकजुट होने बात कही कि भारत में सब हिन्दू हैं ठीक उसी तरह ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानि AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी मुस्लिम वोटों को अपने पक्ष में करने के लिए प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में पहुंचे। उन्होंने कहा कि यूपी सबसे बड़ी रियासत है। यहां 19 फीसदी मुसलमान हैं। अब आप सबको एक तरफ आना होगा।

आवैसी ने योगी सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा- ”उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले जहां-जहां हमारा संगठन मज़बूत हो चुका है वहां पर हम जा रहे हैं। चुनाव में कई मुद्दे हैं कोविड की दूसरी लहर में योगी आदित्यनाथ की सरकार कहीं पर भी नज़र नहीं आई। बेरोज़गारी और शासन नाम की चीज नहीं है”

ओवैसी ने आगे कहा कि, बचपन में बच्चों को सुनाया जाता था कि सो जाओ बेटा शेर आएगा और बच्चे डरते थे। अब उल्टा हो चुका है माएं कह रही हैं कि बेटा आराम से सो जा मजलिस आ गई, मजलिस आ गई। यह तब्दीली हम ला चुके हैं इसलिए इन्हें अब डर लग रहा है।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी मुस्लिम कार्ड के जरिए उत्तर प्रदेश के 19 फीसदी मुस्लिम वोटों को अपने पक्ष में करने की कोशिश में हैं। उन्होंने सुल्तानपुर में कहा कि यूपी में जहां पर हर बिरादरी की अपनी एक सियासी आवाज है, नुमाइंदा है। वहीं मुस्लिमो का कौन है? आपने किसे अपना नेता बनाया है? बरसों पहले डॉक्टर अब्दुल जलील ने मजलिस बनाई थी। उसके बाद से आज तक मुस्लिमों के लिए कुछ नहीं हुआ। ओवैसी ने कहा कि हम चाहते हैं कि नेता आपके बीच से बनाया जाए। आपको मजबूत किया जाए।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X