भारतीय जनता पार्टी में मची भगदड़ के बीच आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी ने दिया इस्तीफा, सरकारी आवास और सिक्योरिटी छोड़ी

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव  से पहले भारतीय जनता पार्टी को लगातार एक के बाद एक झटके लग रहे हैं और विधायकों के पार्टी छोड़ने की कतार लगी हुई है. अब इसमें एक नया नाम जुड़ गया है और योगी सरकार के मंत्री धर्म सिंह सैनी ने पार्टी छोड़ दी है।

50 महिला उम्मीदवारों के साथ कॉंग्रेस ने जारी की 125 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

सहारनपुर की नकुड़ विधान सभा सीट से बीजेपी विधायक धर्म सिंह सैनी  ने पार्टी से इस्तीफा देने के साथ ही सरकारी आवास और सिक्योरिटी भी छोड़ दी है. हालांकि उन्होंने पार्टी से क्यों इस्तीफा दिया, इसकी जानकारी नहीं है।

बीजेपी छोड़ते ही सरकार की आंखों की किरकिरी बने स्वामी प्रसाद मौर्य, गिरफ्तारी का वारंट हुआ जारी

योगी सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को मंत्रिमंडल से इस्तीफा देकर बीजेपी छोड़ने का ऐलान किया था. इसके बाद वन्‍य एवं पर्यावरण मंत्री दारा सिंह चौहान ने इस्तीफा दे दिया था. अब आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी (Dharam Singh Saini) ने पार्टी छोड़ दी है।

सूचना प्रसारण मंत्रालय ने BARC इंडिया से न्यूज चैनल्स की रेटिंग्स को तत्काल प्रभाव से जारी करे

बता दें कि उत्तर प्रदेश में इस बार 403 विधान सभा सीटों पर सात चरणों में चुनाव होगा और मतगणना 10 मार्च को होगी. यूपी में विधान सभा चुनाव की शुरुआत 10 फरवरी को राज्य के पश्चिमी हिस्से के 11 जिलों की 58 सीटों पर मतदान के साथ होगी. इसके बाद 14 फरवरी को दूसरे चरण में 55 सीटों पर, 20 फरवरी को तीसरे चरण में 59 सीटों पर, 23 फरवरी को चौथे चरण में 60 सीटों पर, 27 फरवरी को पांचवें चरण में 60 सीटों पर, तीन मार्च को छठे चरण में 57 सीटों पर और सात मार्च को सातवें तथा अंतिम चरण में 54 सीटों पर मतदान होगा।

अगर मोटर साइकिल पर बच्चे को बैठाया तो कटेगा 1000 रुपये का चालान, आ गया नया मोटर व्हीकल एक्ट

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X