भाजपा ने सरकार में रहते हुए पिछड़ो दलितों का उत्पीड़न किया, सपा की सदस्यता के बाद बोले स्वामी प्रसाद मौर्य

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

लखनऊ,  कुछ दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा देने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य सपा में शामिल हुए।

सपा के द्वारा कार्यालय पर आयोजित वर्चुअल रैली में आज स्वामी समेत बागी मंत्री धर्म सिंह सैनी और भाजपा से इस्तीफा दे चुके अन्य विधायक भी समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंच गये । इन सभी ने  पूर्व कैबिनेट मंत्री और विधायक  समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

50 से अधिक लोग हुए कोरोना संक्रमित, 15 जनवरी से 31 जनवरी के बीच लखनऊ विश्वविद्यालय की परीक्षायें स्थगित

ये सभी नेता पार्टी कार्यालय में हो रहे इस कार्यक्रम में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मौजूदगी में सपा की सदस्यता ली। बता दें कि बीतें 11 जनवरी को स्वामी प्रसाद मौर्य ने कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था।

उन्होंने इस्तीफा देने के बाद भाजपा पर गंभीर आरोप लगाये थे। सदस्या लेने से पहले अखिलेश यादव ने सभी बागी नेताओं को लाल पगड़ी पहना कर के पार्टी में स्वागत किया ।

नही रहे NDTV के दिग्गज पत्रकार कमाल खान, हृदय गति रुक जाने से हुआ निधन

स्वामी प्रसाद मौर्य ने सदस्यता ग्रहण करने के बाद माइक संभालते ही भाजपा को आड़े हांथों लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सरकार में रहते हुए पिछड़ो दलितों का उत्पीड़न किया है। इन वर्गों को हाशिये पर ढकेलने का काम किया गया है। भर्ती प्रकियाओं में आरक्षण के साथ छेड़छाड़ किया गया। इस सरकार ने पिछड़ो, दलितों, शोषितों, गरीबों, मजलूमों को ठगने का काम किया है।

एनएसजी डिप्टी कमाण्डेन्ट सहित 4 गिरफ्तार, 13 करोड़ 81 लाख 26 हजार रुपयों की नगदी और 6 लग्जरी गाडिय़ां बरामद, पुलिस ने किया सवा सौ करोड़ की ठगी का पर्दाफाश

बाबा साहब के सपनों के साथ छेड़छाड़ हो रही है। योगी आदित्यनाथ के द्वारा दिये गये 80 और 20 के फार्मूले पर भी स्वामी ने भाजपा पर जोरदार कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि ये कान खोल के सून लीजिए। सौ में 85 हमारा है 15 में भी बंटवारा है। उन्होंने आगे कहा कि पिछड़ों का केवल वोट लेकर के किनारे लगा दिया गया है। भर्ती प्रकियाओं में भी पिछड़ों के साथ खेल किया गया।

सनसनीखेज हत्या का खुलासा, भाई ने बहन की गला काटकर की थी हत्या, टीवी सीरियल देखकर रची थी साज़िश

जब भी मैं इस मामले पर बात करना चाहा तो मुख्यमंत्री के पास समय ही नहीं होता था। इस सदस्यता कार्यक्रम के दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य समेत वर्तमान सरकार में मंत्री रहे धर्म सिंह सैनी, विधायक विनय शाक्य,बृजेश प्रजापति,रोशन लाल वर्मा,भगवती सागर,अमर सिंह चौधरी,मुकेश वर्मा ने भी सपा की सदस्यता ली।

मकर संक्रांति विशेष : पवित्र नदियों एवं तीर्थों में स्नान, दान,देव कार्य एवं मंगलकार्य करने से होता है विशेष लाभ

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X