पब्जी खेलते खेलते लड़के लड़की में प्यार चढ़ा परवान, फिर मुलाकात और फिर शादी,

रायसेन,  इस दुनिया मे कब किस को किससे प्यार हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता. यूं तो आपने ऑनलाइन गेम को लेकर ब्लैकमेलिंग, घर छोड़ना, अपने ही परिजनों के पैसे उड़ा देना और खुदकुशी कर लेना जैसे तमाम खबरें देखी और सुनी होगी. लेकिन ये नहीं सुना होगा कि ऑनलाइन गेम खेलते खेलते किसी को प्यार हो गया हो और फिर शादी भी कर ली हो. ऐसा ही कुछ हुआ है, मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में.

गुरुवार के बाद तय होगा कि कौन है शिवसेना का असली वारिस, जानिए सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से क्या कहा

दअरसल रायसेन के एक युवक को उत्तराखंड के नैनीताल की एक युवती से ऑनलाइन गेम पब्जी खेलते-खेलते प्यार हो गया और दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे. प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दो साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली।

राहुल गांधी ने कहा कि अगर उनके साथ इस अभियान में कोई नहीं भी चला तो भी वह रुकेंगे नहीं

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई तब खुलासा हुआ
इनकी प्रेम कहानी तब सामने आई जब युवती के परिवार ने नैनीताल के थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद युवती के मोबाइल फोन की लोकेशन मध्य प्रदेश के रायसेन में मिलने पर पुलिस टीम के साथ मध्य प्रदेश रवाना हो गए. जहां काफी तलाश के बाद उन्हें युवती मिल गई. नैनीताल की पुलिस अब जब रायसेन युवती को लेने पहुंची तो यहां युवती ने रायसेन से वापस जाने से मना कर दिया. क्योंकि यहां दोनों ने शादी कर ली.

सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ में दर्ज हुई FIR के बाद जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

पुलिस ने मान ली दोनों की बात
नैनीताल पुलिस जब रायसेन पहुंची तो यहा स्थानीय पुलिस की मदद से रायसेन के वार्ड 11 में रहने वाले योगेश और शीतल को थाने में बुलाया. दोनों के बयान लिए गए. इस दौरान थाना प्रभारी ने दोनों को समझाइश दी. नैनीताल की पुलिस युवती को अपने साथ ले जाना चाहती थी, लेकिन शीतल ने जाने से मना कर दिया. उसने कहा, वह अपने पति के साथ ही रहना चाहती है. वह बालिग हैं ओर उसने अपनी इच्छा से योगेश से शादी की है. उस पर किसी का कोई दबाव नहीं है. इस बात पर नैनीताल पुलिस राजी हो गई और युवती को लिए बिना ही नैनीताल उत्तराखंड वापस लौट गई.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X