ब्रह्मास्त्र ने 5 दिन में पार किया 150 करोड़ का आंकड़ा, रणबीर कपूर की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बनी फ़िल्म

मुम्बई, करण जौहर की अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है । 9 सितंबर को रिलीज हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र ने महज 3 दिन में 100 करोड़ रु का आंकड़ा पार कर रिकॉर्ड बनाया ।

इतना ही नहीं रिलीज के चौथे और पांचवें दिन यानि फ़र्स्ट सोमवार और मंगलवार फ़िल्म कमाई के मामले में निराश नहीं कर रही है ।

रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र की कमाई ने नहीं किया निराश

36 करोड़ रु से अपनी ओपनिंग करने वाली ब्रह्मास्त्र ने अपने फ़र्स्ट वीकेंड 120.75 करोड़ रु की कमाई की । और अब अपने पहले सोमवार और मंगलवार यानि चौथे और पांचवे दिन फ़िल्म ने 12.75 करोड़ रु और 13.75 करोड़ रुपये कमाए । इस तरह फ़िल्म अब तक कुल 150.50 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है ।

महज 5 दिन में 150 करोड़ रु का आंकड़ा पर कर उम्मीद जताई जा रही है कि ब्रह्मास्त्र अपने ओपनिंग वीक आसानी से 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब होगी ।

150 करोड़ में से 17.50 करोड़ रुपये ब्रह्मास्त्र के साउथ डब वर्जन ने कमाए है जबकि हिंदी वर्जन ने 132.50 करोड़ रुपये की कमाई की । इस तरह ब्रह्मास्त्र रणबीर कपूर की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म तो बन गई है । अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या ब्रह्मास्त्र रणबीर की संजू के 342.53 कलेक्शन को पार कर पाएगी ।

क्योंकि ब्रह्मास्त्र के साथ कोई अन्य फ़िल्म रिलीज नहीं हुई है इसलिए ट्रेड एक्सपर्ट उम्मीद जता रहे हैं कि यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर आसानी से 250 करोड़ रु का आंकड़ा पार कर सकती है

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X