ओलंपिक पदक विजेता पीएनबी कर्मचारी शमसेर सिंह को अधिकारी संवर्ग में प्रोन्नति के साथ नकद पुरस्कार

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

नई दिल्ली, टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारतीय हाकी टीम ने जर्मनी को 5-4 से पराजित कर कांस्य पदक जीत चार दशकों के लंबे इंतजार को खत्म कर इतिहास बना दिया। इस गौरवशाली हाकी टीम के सदस्य रहे शमसेर सिंह को पंजाब नेशनल बैंक ने अधिकारी संवर्ग में प्रोन्नति के साथ ही उपयुक्त नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया है। अटारी पंजाब के रहने वाले शमसेर सिंह पंजाब नेशनल बैंक के कर्मचारी हैं और भारतीय हाकी टीम में मिड फील्डर की पोजिशन पर खेलते हैं।

शमसेर सिंह ने देश के युवा हाकी खिलाड़ियों के सहयोग व प्रशिक्षण के लिए पीएनबी के योगदान के लिए आभार जताते हुए खेल संस्कृति को बढ़ावा देने व प्रोत्साहित करने के सरकार के प्रयासों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि ओलंपिक में पुरुष व महिला हाकी टीमों के शानदार प्रदर्शन से भारत में खेलों के उज्ज्वल भविष्य की राह प्रशस्त हुयी है।

पीएनबी के प्रबंध निदेशक (एमडी) एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) श्री सीएच एस एस मल्लिकार्जुना ऱाव ने दुनिया के इस सबसे प्रमुख खेल आयोजन में भारतीय हाकी टीम के उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना की। उन्होंने कहा कि शमसेर सिंह पीएनबी के रत्न हैं और देश का हर नागरिक उनके योगदान का ऋणी है।

उन्होंने कहा कि ओलंपिक में पदक जीतना सर्वश्रेष्ठ उपलब्धि है और हमें यकीन है कि अपनी लगन और मेहनत से आप निकट भविष्य में और भी गर्व करने लायक अवसर देंगे। हमें गर्व है कि शमसेर सिंह पीएनबी परिवार के सदस्य हैं और देश को मिले सात पदकों में एक के भागीदार हैं जो आपकी मेहनत व शानदार प्रदर्शन को दर्शाता है।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X