सावधान : ट्रायल के लिए ली बाइक और हो गया रफूचक्कर, ऑनलाइन साइट पर डाली थी बेचने के लिए बाइक

लखनऊ, अगर आप अपनी बाइक या अन्य वाहन का सौदा करने जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए जरूरी है। यह खबर आपको ठगी से बचा सकती है। यूपी की राजधानी लखनऊ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

यहां एक शख्स को ऑनलाइन बाइक बेचने के चक्कर में चूना लग गया। दरअसल, मड़ियांव के रहने वाले फरहत अब्बास ने ऑनलाइन साइट पर बाइक बेचने के लिए विज्ञापन डाला था। विज्ञापन देखकर अनजान युवक ने फोन किया। उसने बाइक ट्रायल की बात की। इसके बाद दोनों की मुलाकात हुई। उसने फरहत से ट्रायल के लिए बाइक मांगी। इसके बाद वह ट्रायल के बहाने फरहत के सामने से बाइक लेकर फरार हो गया। अब पीड़ित बाइक मालिक ने मुकदमा दर्ज कराया है।

उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों की छुट्टियां हुईं रद्द, जानिए एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने क्यों लिया फैसला

प्रभारी निरीक्षक मड़ियांव अनिल सिंह ने बताया कि सीतापुर रोड स्थित केशवनगर द्वितीय में फरहत अब्बास परिवार के साथ रह रहे हैं। फरहत ने पुलिस को जानकारी दी है कि उसने सुजुकी जिक्सर बाइक (यूपी 32 एलके 7886) को बेचने के लिए ऑनलाइन विज्ञापन डाला था।

डासना जेल में 140 कैदी एचआईवी पॉजिटिव, 35 कैदियों को टीबी, प्रशासन में मचा हड़कंप

कुछ दिन पहले उनके पास एक युवक का अनजान नंबर से कॉल आया था। फोन करने वाले ने खुद का संकल्प कुमार नाम बताया था और बाइक खरीदने के लिए कहा। उसने यह शर्त रखी कि वह बाइक खरीदने से पहले ट्रायल लेगा। इस पर बाइक मालिक सहमत हो गया। फरहत ने अपने निवास स्थान की जानकारी देते हुए आकर मिलने को कह दिया। इसके बाद मंगलवार को संकल्प नाम का युवक वहां पहुंचा। बातचीत के बाद संकल्प ने ट्रायल लेने के लिए कहा।

लखनऊ मे लाखों का फ़र्ज़ीवाड़ा करके गुजरात की कंपनी हुयी फरार, म्यूजिक कंसर्ट के नाम पर लोगों से हुयी धोखाधड़ी

फोन करने पर बंद मिला नंबर

इस पर मालिक फरहत के हामी भर दी। युवक बाइक स्टार्ट कर ट्रायल के लिए निकल गया। काफी इंतजार किया लेकिन वो युवक वापस नहीं आया। परेशान बाइक मालिक ने कॉल की तो आरोपी युवक का नंबर बंद आया। काफी खोजबीन की, लेकिन बाइक का पता नहीं चला। इस पर पीड़ित ने मड़ियांव थाने में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी संकल्प कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। अभी तक बाइक लेकर फरार हुए युवक का कुछ पता नहीं चला है।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X