कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा बीजेपी और आरएसएस द्वारा फैलाई जा रही नफरत, हिंसा और गुस्से से लड़ने के लिए : राहुल गांधी

नई दिल्ली, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कर्नाटक के हिरियूर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर एक बार फिर से जोरदार हमला बोला है.

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा बीजेपी और आरएसएस द्वारा फैलाई जा रही नफरत, हिंसा और गुस्से से लड़ने के लिए है.

भारत का नहीं होगा बंटवारा: राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बीजेपी और आरएसएस पर हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी को यह संदेश है कि भारत का बंटवारा नहीं होगा. भारत एक होकर खड़ा रहेगा. राहुल गांधी ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में यह संदेश साफ तौर पर दिखाई दे रहा है. कांग्रेस की इस यात्रा में कोई हिंसा, नफरत और गुस्सा नहीं है.

बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का आज 33वां दिन है. तमिलनाडु से शुरू हुई कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा अब कर्नाटक पहुंच गई है. सोमवार को तुमकुर जिले के पोचकट्टे से यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए. इससे पहले, 32वें दिन तुमकुर के तिप्तूर से पदयात्रा की शुरुआत हुई थी और इस दौरान राहुल गांधी ने स्थानीय लोगों और कार्यकर्ताओं से बातचीत की थी.

राहुल गांधी ने लगाया था BJP-RSS पर घृणा फैलाने का आरोप

इससे पहले, बीते दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते कहा था कि बीजेपी-आरएसएस चाहती है कि उनकी चल रही भारत जोड़ी यात्रा का बंटवारा हो. कांग्रेस सांसद ने विभाजन का भी आह्वान किया और आरोप लगाया कि बीजेपी-आरएसएस घृणा फैला रहे हैं. राहुल गांधी ने इसके साथ ही यह भी कहा कि बीजेपी-आरएसएस चाहते हैं कि उनकी रैली में लोग विभाजित हो जाएं. चाहते हैं कि निवासी आपस में लड़ें. कांग्रेस नेता ने कहा कि वे एक ऐसी नदी चाहते हैं, जहां कोई गिरे तो कोई उसे उठाए और जहां सब अकेले हों. वे देश को बांटकर और नफरत फैलाकर चलाते हैं.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X