PFI बैन पर कॉंग्रेस के कमलनाथ बोले “आप इतने साल क्या कर रहे थे”?

नई दिल्ली, पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के महासचिव अब्दुल सत्तार को बुधवार को केरल से हिरासत में ले लिया गया। इस बीच, महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि पीएफआई से जुड़े लोग देश में कलह पैदा करने का काम कर रहे थे।

राज्य में भी इन लोगों ने अलग-अलग जगहों पर लोगों को भड़काने की कोशिश की थी। इन सब बातों के सबूत होने के बाद केंद्र सरकार ने इस पर प्रतिबंध लगाया है। पीएफआई एक तरह का साइलेंट किलर था।

 

उधर, म.प्र. के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने केंद्र के कदम पर कहा- जनता को सुरक्षा चाहिए। अगर इतने दिन से ये हो रहा था तो आप क्या कर रहे थे? ये साल भर में तो पैदा नहीं हुई। क्या सबूत अभी मिले हैं? अगर ये आतंकवादी संस्थाओं से पहले से जुड़ी थी तो आप इतने साल क्या कर रहे थे?

इस बीच, पुणे में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार की ओर से पीएफआई पर लगाए गए प्रतिबंध का जश्न मनाते हुए स्थानीय लोगों के बीच लड्डू बांटे और पटाखे फोड़े।

हालांकि, एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि पीएफआई प्रतिबंध का समर्थन नहीं किया जा सकता है…अपराध करने वाले कुछ व्यक्तियों के कार्यों का मतलब यह नहीं है कि संगठन को ही प्रतिबंधित किया जाए।

इंडिया सूफी सज्जादानशीन काउन्सिल के चेयरमैन सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती ने कहा है कि। उनका यह मानना है कि कानून का अनुपालन और आतंकवाद की रोकथाम के लिए अगर यह कार्रवाई की गई है तो इस पर सभी को धीरज से काम लेना चाहिए।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X