पति से हुआ चाय बनाने को लेकर विवाद पत्नी ने की आत्महत्या

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के सहजनवां इलाके में पत्नी के आत्मघाती कदम उठाने के बाद पति विजय पाल सिंह खुद के चाय पीने पर पछता रहा है। चाय बनाने के लिए कहने पर ही उसकी पत्नी आंचल सिंह ने मंगलवार की रात नाले में कूदकर खुदकुशी कर ली थी। उसकी मौत के बाद से ही पति का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। बिलखते हुए सिर्फ एक ही बात कर रहा कि अगर मालूम होता कि पत्नी इस मामूली बात पर आत्महत्या कर लेगी तो चाय ही नहीं पीता।

जानकारी के मुताबिक, गोंडा जिले के थाना स्वामी नरायन छपिया निवासी विजयपाल सिंह गीडा स्थित एक कंपनी में नौकरी करता है। वह सहजनवां कस्बे के वार्ड नंबर पांच सहबाजगंज में पत्नी और दो बच्चों समेत किराए के मकान में रहता है।

मंगलवार की रात विजयपाल ड्यूटी से घर लौटा तो पत्नी आंचल सिंह को चाय बनाने के लिए कहा। इसी बात पर पति-पत्नी में विवाद हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि पत्नी ने घर से करीब 50 मीटर दूर नाले में कूद कर जान दे दी।

पत्नी के आत्मघाती कदम उठाने के बाद अब चाय का नाम सुनकर भी विजयपाल सिंह हैरान हो जा रहा है। उसे भी नहीं पता चला कि उसकी पत्नी कब घर से निकल गई और आत्मघाती कदम उठा ली।

जब विजयपाल को पता चला कि नाले में उसकी पत्नी ने कूदकर आत्महत्या कर ली है तो वह सन्न रह गया। वजह पूछी गई तो उसने पुलिस से बताया कि मैंने उसे चाय बनाने के लिए कहा था और इसी बात पर झगड़ा हुआ था, इसके इलावा कोई बात नहीं है।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X