भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा की वजह से बढ़ रहे कोरोना केस : अजीत पवार

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

मुंबई, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने आरोप लगाया है कि भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा की वजह से राज्य में कोरोना वायरस के केस बढ़ रहे हैं।

अजीत पवार ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से निश्चित रूप से कोविड-19 के मामलों की संख्या में और वृद्धि होगी। अजित पवार ने कहा, ”एक तरफ केंद्र सरकार हमें कोरोना से बचने के लिए उचित उपाय करने के लिए कह रही है तो वहीं दूसरी तरफ यह चार नए मंत्रियों को रैलियां और यात्रा निकालने के लिए कह रही है। इन रैलियों में शामिल होने का स्पष्ट रूप से कोरोना के संक्रमण पर प्रभाव पड़ेगा।”

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा, ”आने वाले दिनों में इन रैलियों का असर जहां भी हो रहा है, हमे ये देखेंगे कि वहां कोरोना ज्यादा तो नहीं फैल रहा है। जहां रैलियां हो रही है, अगर वहां कोविड फैलता है तो उसका जिम्मेदार कौन होगा।”

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा, “जहां भी ये रैलियां हो रही हैं और सभाएं हो रही हैं, हम आने वाले दिनों में वहां कोरोना के मामलों पर ध्यान देना होगा। हालांकि हमारी राय है कि कोविड-19 के मामलों में वृद्धि नहीं होनी चाहिए लेकिन फिर भी अगर यह उन जगहों पर होता है जहां रैलियां हो रही हैं। तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा। इस पर भी विचार किया जाना चाहिए।”

डिप्टी सीएम अजीत पवार ने कहा, “राज्य में कोरोना की ​​स्थिति के मद्देनजर हम अपने अधिकारियों से ज्यादा से ज्यादा मिलते हैं। आज भी मैं अधिकारियों से मिला और उन्होंने मुझे सूचित किया कि मामले बढ़ रहे हैं। अभी त्योहार भी आने वाले हैं, आने वाले समय में, महाराष्ट्र में गणेश उत्सव, दही हांडी आदि मनाए जाएंगे। ऐसे अवसरों पर, सभाएं होती हैं। ऐसे में कोरोना के मामले तो बढ़ेंगे ही। पहले भी ऐसे हालातों में हमने देखा है कि कोरोना के मामले धीरे-धीरे बढ़ते हैं। यह पहले और कोरोनो की दूसरी लहर के दौरान भी हुआ था।”

महाराष्ट्र में फिलहाल 55,341 कोरोना के एक्टिव मामले हैं, जबकि राज्य में अब तक 62,59,906 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। राज्य में मरने वालों की संख्या 1,37,026 है।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X