दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में हुआ कोरोना विस्फ़ोट, 42 स्टॉफ और सुरक्षा कर्मी हुए कोरोना पॉज़िटिव

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

नई दिल्ली, कोरोना का कहर इस बार राजनीतिक पार्टियों पर नज़र आ रहा है इसी कड़ी में दिल्ली स्थित सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में बड़ी संख्या में कोरोना के केस मिले हैं। यहां मंगलवार को पार्टी के स्टॉफ और सुरक्षाकर्मियों की कोरोना जांच हुई थी।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को लगा कोरोना का डांक, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

बताया जा रहा है कि इस जांच में 42 स्टॉफ और सुरक्षाकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनके संपर्क में आए लोगों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित भाजपा के कई नेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। खास बात यह है कि दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में पांच राज्यों के चुनाव को लेकर मंगलवार से बैठक हो रही है जिसमें भाजपा के बड़े नेता शामिल हो रहे हैं। यह बैठक आज भी होनी है।

निजीकारण के विरोध में निजी और सरकारी बैंक करेंगे दो दिन की हड़ताल, आपके कामकाज पर पड़ेगा असर

 

पांच राज्यों में चुनाव पर कोरोना के खतरे को देखते हुए चुनाव आयोग ने सभी तरह की रैलियां, रोडशो एवं नुक्कड़ सभा पर रोक लगाई है। ईसी का कहना है कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, मणिपुर एवं गोवा में कोविड प्रोटोकॉल्स का कड़ाई से पालन करते हुए चुनाव कराया जाएगा। आयोग ने इसके लिए विशेष तैयारी की है। देश में हर रोज कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है।

उत्तर प्रदेश के सभी कार्यालयों अब होगी 50 प्रतिशत क्षमता, बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को देखते हुयेबलिया गया फैसला

तरह की पाबंदियां लागू की हैं। राजधानी दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लागू किया गया है। डीडीएमए ने मंगलवार को अपने आदेश में सभी निजी कार्यालय को बंद करने का आदेश दिया। कोरोना की चपेट में संसद भवन के कर्मचारी और कई जज आ चुके हैं।

रेस्तरां में बैठकर खाने पर प्रतिबंध लगेगा, नई गाइड लाइन हो सकती है जारी

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X