उत्तर प्रदेश में अपराध चरम पर : कानपुर में समाजवादी युवजन सभा के नेता की गोली मारकर हत्या

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से अपराधों का ग्राफ अचानक बढ़ा गया है और लगता है कि अपराधियों में पुलिस व कानून का कोई खौफ नहीं रह गया है। गोरखपुर में मनीष गुप्ता हत्याकांड के बाद मॉडल शॉप कर्मचारी की पीट-पीटकर हत्या का मामला थमा भी न था कि राज्य के अलग-अलग स्थानों से इस तरह की वारदात की खबरें जारी है।

कानपुर में जहां युवा सपा नेता की हत्या की गई वहीं, लखनऊ के गोसाईगंज में भी एक ठेकेदार की पीट-पीटकर हत्या की गई। कानपुर में बदमाशों की गोली का शिकार बना सपा नेता अपने घर का इकलौता चिराग था।

कानपुर के बर्रा दो सब्जी मंडी में हत्यारों ने बीती शुक्रवार को सरेशाम समाजवादी युवजन सभा के नेता हर्ष यादव (20 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी। बर्रा दामोदरनगर निवासी महेंद्र वीर प्रताप सिंह का इकलौता बेटा था। हर्ष लॉ स्टूडेंट था। एक छात्र के अलावा वह समाजवादी युवजन सभा कानपुर देहात का जिला उपाध्यक्ष भी था।

हर्ष बीती शाम अपनी आई-10 कार से दो दोस्तों के साथ कुछ घरेलू सामान लेने बर्रा दो सब्जी मंडी गया था। सब्जी मंडी में भारी भीड़ के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग करके हर्ष को मौत के घाट उतार दिया गया। फायरिंग की घटना से सब्जी मंडी में दहशत फैल गई। इस बीच आरोपी सफारी कार से फरार हो गया। इलाके में तनाव देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। मौके पर पहुंची फोरेंसिक ने जांच कर साक्ष्य जुटाए हैं। एडीसीपी साउथ डॉ. अनिल कुमार के अनुसार हत्यारोपी की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X