श्रद्धालुओं की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, दो घायल

बदायूं, जिले के दातागंज थाना क्षेत्र में खाटू श्याम बाबा के दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरा गई जिससे मां-बेटे समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार हादसा सोमवार की देर रात को हुआ.

क्या है पूरा मामला?
पुलिस के मुताबिक दातागंज कोतवाली क्षेत्र के कस्बा डहर पुर के पास बीती रात लगभग दो बजे खाटू श्याम बाबा के दर्शन करके वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई जिसमें ज्योति उर्फ रुचि (28) उसका पुत्र शशांक (8) और देवर प्रियांक (24) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि साक्षी और प्रशांत गंभीर रूप से घायल हो गए. इसी के साथ पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें गंभीर हालत में हायर सेंटर बरेली रेफर कर दिया गया है.

पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि दातागंज कोतवाली क्षेत्र के बदायूं-दातागंज मार्ग पर सोमवार देर रात कार के पेड़ से टकराने से तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. उन्‍होंने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें गंभीर हालत में हायर सेंटर बरेली रेफर कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि हादसे की वजह कार चालक को नींद आना बताया जा रहा है.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X