क्या प्रधानमंत्री करते हैं काले जादू पर विश्वास? क्या कहता है महंगाई पर कांग्रेस का काले कपड़ों पर किया गया मोदी का कटाक्ष

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग अब काले जादू की तरफ मुड़ते नजर आ रहे हैं.

हमने 5 अगस्त को देखा है कि कैसे काले जादू को फैलाने का प्रयास किया गया. पीएम मोदी के बयान पर कांग्रेस के नेता

राम रमेश ने पलटवार किया. उन्होंने पीएम मोदी की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि ये काला धन लाने के लिए तो कुछ कर नहीं पाए, अब काले कपड़ों को लेकर बेमतलब का मुद्दा बना रहे हैं.

पीएम मोदी का कांग्रेस पर तंज

पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग काले जादू में विश्वास करते हैं वे कभी भी फिर से लोगों का विश्वास नहीं जीत पाएंगे. प्रधानमंत्री ने पानीपत में 900 करोड़ रुपये की लागत से बना दूसरी पीढ़ी का इथेनॉल संयंत्र राष्ट्र को समर्पित किया. पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस पर हमला बोला.

प्रधानमंत्री ने मुफ्त उपहार बांटने की राजनीति में शामिल होने को लेकर कुछ विपक्षी दलों पर हमला किया और कहा कि ऐसी चीजें राष्ट्र का केवल नुकसान ही करेंगी क्योंकि ये नयी प्रौद्योगिकी में निवेश को बाधित करती हैं. पीएम मोदी ने कहा, पांच अगस्त को हमने देखा कि कैसे कुछ लोगों ने ‘काला जादू’ फैलाने की कोशिश की. ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनने से उनके दुर्दिन खत्म हो जाएंगे, लेकिन वे नहीं जानते कि जादू टोना, काला जादू और अंधविश्वास में लिप्त होकर वे फिर से लोगों का विश्वास अर्जित नहीं कर सकते. कांग्रेस नेताओं ने पांच अगस्त को महंगाई के मुद्दे पर संसद परिसर के भीतर और बाहर काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन किया था।

पीएम मोदी के बयान के बाद कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि ये काला धन लाने के लिए तो कुछ कर नहीं पाए, अब काले कपड़ों को लेकर बेमतलब का मुद्दा बना रहे हैं. देश चाहता है कि प्रधानमंत्री उनकी समस्याओं पर बात करें लेकिन जुमला जीवी कुछ भी बोलते रहते हैं।

 

 

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X