घरेलू हवाई यात्रा अब केवल 1499 में, दीवाली के अवसर पर कंपनी ने पेश किया विशेष ऑफर

नई दिल्ली, रेलवे के साथ साथ अब एयर कंपनी यात्रियों को दिवाली ऑफर देने के मामले में पीछे नहीं है. आपको बता दें कि एयर विस्तारा ने दिवाली पर यात्रियों को टिकट में भारी छूट ऑफर की है.

जेल के मेन गेट के पास हुआ भीषण विस्फोट, 8 लोगों की हुई मौत, सरकार ने दिये जांच के आदेश

आपको बता दें कि दिवाली पर घर जाने के लिए आपको शुरुआती टिकट महज 1499 रुपए में मिल जाएगा. ये टिकट वन-वे इकोनॉमी क्लास है. यदि आप भी दिवाली पर घर जाना चाहते हैं आपको ट्रेन में सीट नहीं मिल रही है तो आप हवाई टिकट बुक कर सकते हैं. लेकिन ये ऑफर सिर्फ आज के लिए ही है. जानकारी के मुताबिक छूट पर टिकट पाने के लिए आपको आज 9 बजे तक हर हालत में बुकिंग करना होगा. अन्यथा छूट का लाभ नहीं मिलेगा.

मल्लिकार्जुन खड़गे चुने गए कांग्रेस अध्यक्ष, 24 साल बाद बना गांधी परिवार के बाहर का अध्यक्ष

वहीं एयर विस्तारा ने प्रीमियम इकोनॉमी की टिकट 2999 रुपये रखी है. इसके बिजनेस क्लास टिकट की अगर बात करें तो आपको 8999 रुपये में मिल जाएगी. एयर कंपनी ने स्वयं ट्विटर पर इसकी जानकारी जनता के साथ शेयर कर छूट ऑफर की जानकारी दी है. वहीं कंपनी ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की शुरुआत 14149 रुपये से की है. अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की टिकट बुक करने की अंतिम तिथि 20 अक्टूबर रखी गई है. जिनकी यात्रा 23 अक्टूबर से 31अक्टूबर तक की जा सकती है.

दो मुंह, 4 आंख और 4 सींग के साथ बच्चे ने लिया जन्म, देखने के लिए उमड़ी लोगों की भारी भीड़

ये है बुकिंग का तरीका
एयर विस्तार की टिकट बुक करने के लिए आपको कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट airvistara.com पर जाना होगा, या विस्तारा के एयरपोर्ट टिकट ऑफिस जाकर संपर्क करना होगा. ज्यादा जानकारी आप विस्तारा की वेबसाइट या एप से प्राप्त कर सकते हैं. आपको बता दें कि 19 अक्टूबर को जो घरेलू उड़ानों की टिकट बुक होंगी. उनकी यात्रा आप 25 अक्टूबर तक कर सकते हैं.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X