नशे में धुत्त दरोगा ने कार से दो युवकों को रौंदा एक की मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल

फतेहपुर, ये खबर उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से है। यहां नशे में धुत एक दरोगा (सब इंस्पेक्टर) ने दो युवकों को रौंद दिया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है।

वहीं, मृतक शख्स के परिजनों ने उसका शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने किसी तरह मामला समाझा-बुझाकर शांत करा दिया।

वहीं, एसडीएम ने आरोपी दरोगा के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन मृतक युवक के परिजनों को दिया। इसके बाद गुस्साएं मृतक के परिजनों ने जाम खोल दिया। यह मामला फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे-2 का है। आबूनगर इलाके का रहने वाला 18 वर्षीय शाहिल नेशनल हाईवे 2 स्थित ट्रक के कारखाने में अपने एक साथी के साथ काम कर रहा था। मंगलवार की देर शाम एआरटीओ ऑफिस के पास नशे में धुत दरोगा की कार अनियंत्रित हो गई।

कार के अनियंत्रित होने से सड़क किनारे जा रहे ट्रक मिस्त्री शाहिल व उसके एक साथी उसकी चपेट में आ गए। इस हादसे में शाहिल की मौके पर ही मौत हो गई और जफर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की मौत की खबर सुनते ही इलाके के लोग जिला अस्पताल में इकट्ठा हो गई। इस दौरान पुलिस को भी गुस्साएं लोगों को शांत कराया और शव को मोर्चरी में रखवा दिया। इस दौरान सदर अस्पताल के सामने काफी देर तक रोड पर हंगामा होता रहा।

मृतक शाहिल की मां का कहना है कि दरोगा ने उनके बेकसूर बेटे की जान ली है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी (दरोगा) पर कत्ल का मुकदमा चलना चाहिए और उसे फांसी की सजा मिलनी चाहिए। वहीं, इस मामले में सीओ सिटी दिनेश मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया की दुर्घटना में शाहिल नाम के युवक की मौत हुई है। कार सब इंस्पेक्टर रवि गौतम कार चला रहे थे। उनका मेडिकल करवा लिया गया है। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। दरोगा बकेवर थाने में तैनात है।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X