आपसी विवाद के चलते पति ने पत्नी की गला रेत कर की हत्या , मौके से हुआ फरार

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

कुशीनगर, कुशीनगर के रामकोला के बाबू देवरिया में पति ने अपनी की निर्मम हत्या कर दी. आपसी विवाद के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर दी. पति ने पत्नी का गला रेतकर हत्या की है।

हत्या करने के बाद पति फरार हो गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

दरअसल, जिले के रामकोला के बाबू देवरिया में पति ने आपसी विवाद को लेकर पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद पति फरार हो गया. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कुशीनगर के तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के किशुनदासपट्टी गांव के भलुही टोले में सोमवार की देर रात एक व्यक्ति ने पत्नी और दो बेटों की हंसिया से गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. एसपी के मुताबिक हत्या पारिवारिक कलह और अवैध संबंध के शक में किया गया है. इस मामले में मृतका के भाई अमर की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.

बताया जा रहा है कि गांव का 35 वर्षीय राजेश गुप्ता पहले चंडीगढ़ में दर्जी का कार्य करता था. तीन महीने पहले उसकी मां कलावती की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. इस कारण राजेश घर चला आया था. सोमवार की रात 11 बजे उसने 30 वर्षीय पत्नी निक्की, सात साल के बेटे शिवम और तीन साल के आयुष की हंसिया से गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस घटना की पड़ताल में जुटी है. तुर्कपट्टी थाने के एसओ आनंद गुप्ता ने बताया कि प्रथम दृष्टया पति-पत्नी का आपसी विवाद सामने आया है. घटना की जांच की जा रही है.

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X