एटा की पीड़ित महिला न्याय मांगने अपनी 6 साल की बच्ची को साथ पहुंची लखनऊ

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

लखनऊ , उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ भले ही महिलाओं की सुरक्षा और उनको न्याय दिलाने के लिए अधिकारियों को कितने ही सख्त आदेश दें मगर जब बात जमीनी हकीकत की आती है तो तस्वीर इससे बिल्कुल उल्टी नजर आती है । सीएम योगी लगातार महिलाओं को जल्द से जल्द न्याय देने की बात कहते हैं वहीं दूसरी ओर उनके अधिकारी मुख्यमंत्री के साथ न्यायालय के आदेशों को भी ताख पर रखते हुए नजर आ रहे हैं ।

ताजा मामला एटा जिले का है आपको बता दें कि एटा जिले से आई पीड़िता का कहना है कि उसका कई वर्षों से उसके ससुराल वालों से विवाद चल रहा था जिसका कारण यह था कि पति समेत उसके तमाम ससुराल वाले शादी के बाद से ही लगातार उसे अनावश्यक रूप से उसे प्रताड़ित करते थे।

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि पति और ससुराल वालों की प्रताड़ना से इतना परेशान हो गई थी अंत में उसे न्यायालय का दरवाजा खटखटाना पड़ा मगर न्यायालय के आदेश के बाद भी एटा के जिलाधिकारी और पुलिस महिला को न्याय से वंचित रखे हुए हैं।

संबंधित मामले में न्यायालय ने पीड़िता के पति व अन्य लोगों पर एनबीडब्ल्यू जारी कर दिया है और पीड़िता को भरण पोषण देने का भी आदेश दे दिया है मगर पीड़िता का आरोप है कि अभी तक उसे न्यायालय के आदेशों के अनुसार कोई भी सुविधा नहीं मिल पा रही है और आरोपी लगातार उसे धमकी दे रहे हैं।

 

पीड़िता अपनी 6 साल की बच्ची को साथ एटा से लेकर लखनऊ तक अधिकारियों के चक्कर लगा रही है मगर उसे न्याय नहीं मिल रहा है महिला का साफ कहना है कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह कोई बड़ा कदम उठाने पर बाध्य होगी।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X