रिसोर्ट से अंकिता भंडारी से पहले भी एक लड़की हुई थी लापता?? 8 महीने पहले गायब हुई स्टाफ के केस में हुआ बाद खुलासा

देहरादून, उत्तराखंड के पौढ़ी गढ़वाल की रहने वाली 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की तरह ही पूर्व भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के स्वामित्व वाले वनंतरा रिसॉर्ट से एक और लड़की के रहस्यमय परिस्थितियों में लापता होने की खबरें हैं।

पुलिस अंकिता भंडारी हत्याकांड में रिसॉर्ट से एक और लापता लड़की के केस की जांच में बीते दिनों जुट गई थी। जिसके बाद अब पुलिस ने सोमवार तड़के इस लापात लड़की के बारे में जानकारी दी है। पुलिस ने कहा है कि 8 महीने पहले रिसॉर्ट से लापता हुई लड़की ठीक है, उसने सैलरी कम मिलने की वजह से नौकरी छोड़ी थी। बता दें कि अंकिता भंडारी मर्डर केस में पुलकित आर्य, वनंतरा रिसॉर्ट के मैनेजर और एक अन्य कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है। कथित तौर पर दो सप्ताह के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पौढ़ी गढ़वाल उत्तराखंड पुलिस ने अपने अधिकारिक फेसबुक पेज पर लिखा है, ” कुछ मीडिया ग्रुप, सोशल प्लेटफार्म के माध्यम से वनंतरा रिसॉर्ट में पूर्व में कार्य करने वाली प्रियंका के संबंध में कुछ लोगों द्वारा भिन्न भिन्न बातें की जा रही हैं, जिसके परिप्रेक्ष में जनपद के एडीडी एसपी शेखर चंद्र सुयाल द्वारा उक्त प्रियंका नाम की लड़की से बात की गई, वो ठीक है। प्रियंका ने बताया कि उसके द्वारा वनंतरा रिसॉर्ट में 01 महीने कार्य कार्य किया गया। लेकिन वहां उसको सैलरी कम मिल रही थी, जिसके कारण उसने अपनी मनमर्जी से जॉब छोड़ दी। उसको वहां किसी के द्वारा भी कोई दबाव या परेशान नहीं किया गया था।”

अंकिता भंडारी की व्हाट्सएप चैट से हुए कई सनसनीखेज खुलासे, जानिए किस तरह हो रहे थे अत्याचार

एक रिपोर्ट के मुताबिक जिस पुलकित आर्य के स्वामित्व वाले वनंतरा रिसॉर्ट में अंकिता भंडारी, बतौर रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करती थी, कथित तौर पर आठ महीने पहले उसी रिसॉर्ट से एक और लड़की अचानक गायब हो गई थी। उस समय, पुलकित आर्य ने घटना की सूचना पुलिस को दी थी और आरोप लगाया था कि लड़की उसके पैसे और अन्य कीमती सामान लेकर भाग गई थी।

चंडीगढ़ MMS कांड में सेना का जवान अरुणाचल प्रदेश से गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को रिसेप्शनिस्ट की हत्या और राज्य में सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ व्यापक विरोध के मद्देनजर आठ महीने पहले वनंतरा रिसॉर्ट से लड़की के अचानक गायब होने की जांच करने का आदेश दिया गया था। रिपोर्टों से पता चलता है कि दूसरी लड़की के लापता होने के बारे में स्थानीय निवासी बिट्टो भंडारी ने सार्वजनिक रूप से सबको बताया था। उसने पुलकित को “आदतन अपराधी” और “पास के गांव के साथ अच्छे संबंध साझा नहीं करने वाला शख्स बताया है।

अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर को मारी सीधी टक्कर, छह लोगों की मौत एक दर्जन घायल, आठ की हालत गंभीर

फ़र्स्टपोस्ट की रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलकित पर एक कर्मचारी को जबरन और अवैध रूप से फैक्ट्री से बंद करने का आरोप लगाया गया था, जिसने उसका वेतन मांगा था। इस पर पुलकित ने कथित तौर पर अपराध किया और उसे कैद कर लिया। बता दें कि वनंतरा रिसॉर्ट के पास पुलकित की अपनी एक कैंडी फैक्ट्री है, इसी कैंडी फैक्ट्री से एक कर्मचारी का कथित रूप से अपहरण किया गया था।

अनोखी शादी : आधार कार्ड दिखाने के बाद ही मिला खाना, कई लोग भूखे घर वापस लौटे

कथित तौर पर उस अपहरण हुए व्यक्ति को एक स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता ने बचाया था, जो इस मामले को ग्राम प्रधान के पास ले गया। लेकिन, यहां तक ​​कि समाजसेवी ने भी पुलकित पर उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया है।

अज्ञात बंदूकधारी द्वारा स्कूल में ताबड़तोड़ फायरिंग में 7 बच्चों और 2 टीचर सहित 13 लोगों की मौत

ऐसी खबरें हैं कि पुलकित को 2020 में कथित तौर पर कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के लिए बुक किया गया था, जब उन्होंने बिना यात्रा पास के बद्रीनाथ मंदिर रोड में प्रवेश किया था। वह कथित तौर पर एक अन्य दागी स्थानीय राजनेता अमरमणि त्रिपाठी के साथ यात्रा कर रहा थे, जो हत्या के आरोप में जेल में है।

 

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X