शराब के नशे में धुत कार सवारों ने चार लोगों को रौंदा, दो लोगो की हुई मौत

बलिया, शराब के नशे में धुत कार सवारों ने शुक्रवार की रात चार लोगों को रौंद दिया। हादसे में दो की मौत हो गयी, जबकि दो गंभीर रुप से घायल हो गये। हादसे से नाराज ग्रामीण कार को क्षतिग्रस्त करने के साथ ही गाड़ी को फूंकने का प्रयास करने लगे। हालांकि पुलिस ने समझा-बुझाकर किसी तरह मामला शांत कराया।

इलाके के जमालपुर निवासी 60 वर्षीय चंद्रभान सिंह और 50 वर्षीय मदन सिंह बंशीबाजार चट्टी से पैदल ही घर लौट रहे थे। इसी बीच माल्दह की ओर से आ रही अनियंत्रित कार ने दोनों को रौंद दिया।

लोग दोनों घायलों को सम्भालने लगे, तथा कार चालक वाहन लेकर भागने लगा। इसी बीच कुछ दूरी पर साईकिल से घर लौट रहे झोरीडीह निवासी 54 वर्षीय प्रेमशंकर तथा सब्जी खरीदकर पैदल जा रहे हड़सर निवासी 28 वर्षीय अखिलेश शर्मा को भी टक्कर मार दिया।

भागने के प्रयास में कार बिल्थरारोड की ओर से जा रहे बोरबेल का बोरिंग करने वाले ट्रैक्टर से टकरा गयी। आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये तथा कार सवार तीन लोगों को पकड़कर पिटाई करने लगे। हालांकि कुछ लोगों ने भीड़ के चंगुल से उन्हें बचाते हुए भगा दिया। नाराज भीड़ कार को क्षतिग्रस्त करने के बाद जलाने का प्रयास करने लगी।

इसी बीच पहुंची पुलिस ने हालात को सम्भालते हुए लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। सभी घायलों को सीएचसी सिकन्दरपुर पहुंचाया गया, जहां के डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद सभी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जानकारी होने के बाद पहुंचे परिजन चारो घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। चिकित्सकों ने चंद्रभान व मदन को मृत घोषित कर दिया, जबकि अखिलेश को वाराणसी रेफर कर दिया। एसओ सिकन्दरपुर पंकज सिंह का कहना है कि छानबीन की जा रही है।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X