पिता ने दी ट्यूशन फीस बेटे ने उस पैसे से खरीदा हथियार और कर दी पिता की हत्या, वजह जान कर आप रह जाएंगे हैरान

पटना, पिता की दूसरी महिलाओं से संबंध थे, इसको लेकर हर रोज घर में कलह होती थी. मां इसका विरोध करती थी तो पिता उसके साथ झगड़े करता था. 20 दिन पहले उसने अपने पिता की गाड़ी में दूसरी महिला को देखा.

तब उसने इसका विरोध किया. तो पिता ने गुस्से में अपनी लाइसेंसी पिस्टल बेटे के ऊपर तान दी और गोली मारने और थाने में बंद करवाने की धमकी दी. इसके बाद बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर पिता की हत्या की साजिश रची और साइलेंसर वाली पिस्टल से पिता को मौत की नींद सुला दिया. यह कहानी है पटना में हुए पूर्व जिला पार्षद राकेश कुमार की हत्या की. पांच जुलाई को राकेश कुमार की उनके घर में ही हत्या कर दी गई थी

हत्याकांड के बाद जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि नौबतपुर के पूर्व जिला पार्षद राकेश कुमार की गोली मारकर हत्या उनके नाबालिग बेटे ने ही की. राकेश कुमार का हत्यारोपी बेटा नाबालिग है इसलिए हम यहां उसका नाम नहीं बता रहे हैं.

ट्यूशन फीस के पैसे से खरीदा हथियार

पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी युवक अपने पिता के दूसरी महिला से अवैध संबंधों से नाराज था. इसको लेकर जहां घर में कलह होता था. वहीं दूसरी तरफ उसके दोस्त भी उसके पिता को लेकर उसे तानें मारा करते थे . घटना से करीब 20 दिन पहले उसने अपने पिता की गाड़ी में एक महिला को देखा. इसका जब उसने विरोध किया तो पूर्व जिला पार्षद राकेश कुमार ने बेटे के उपर पिस्टल तान दी. साथ उसे थाने में बंद करवाने की भी धमकी दी. तब राकेश कुमार के बेटे ने अपने दोस्त अभिनव नारायण सिंह के साथ कॉलेज के एडमिशन और ट्यूशन फीस के नाम पर लिए 60 हजार रुपए से पिस्टल खरीद कर उनकी हत्या कर दी.

गया के लड़के से खरीदा साइलेंसर वाला पिस्टल

राकेश कुमार के बेटे ने अपने दोस्त अभिनव की सहायता से सबसे पहले साइलेंसर वाला पिस्टल खरीदा. यह पिस्टल उसने गया के रहने वाले रौशन से लिया. रौशन पटना में किराए के मकान मे रहकर पढ़ाई करता है. पिस्टल खरीदने के बाद वह आरपीएस मोड़ के पास एक खाली मकान की छत पर फायरिंग करना सीखने लगा. 2 और 3 जुलाई को अभ्यास के बाद बैग में हथियार लेकर वह घर आ गया. इसके बाद पांच जुलाई को जब घर में सभी सो गए तो वह चुपके से पिता के कमरे में पहुंचा और उन्हें गोली मार दी.

आरोपी ने कहा- नहीं मारता तो वो मां को मार देते

पुलिस ने पूर्व पार्षद के बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद युवक ने पुलिस को बताया कि वह अपने पिता को नहीं मारता तो वे उसकी मां की हत्या कर देते. हत्या में इस्तेमाल साइलेंसर युक्त पिस्टल, एक गोली, टूटा डीवीआर, मोबाइल, चेन और कड़े को पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस को पहले दिन से ही हत्या का शक पार्षद के किसी करीबी पर था.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X