भीषण हादसा : ट्रक से बस की भिडंत 18 लोगों की मौत, कई लोग गंभीर रूप से घायल

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

बाराबंकी, बाराबंकी में किसान पथ के आउटर रिंग रोड पर एक बड़े हादसे की सूचना है। ट्रक से बस की भिडंत होने से लगभग 25 लोगों की मौत हो गई व कई दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक 25 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, जबकि 25-30 लोग घायल है. मिल रही जानकारी के मुताबिक बस दिल्ली से बहराइच की तरफ जा रही थी, जब ये हादसा हुआ।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है. घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक और बस के परखच्चे उड़ गए. घायलों में बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. सभी का नजदीकी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक आउटर रिंग रोड के किसान पथ पर एक गाय को बचाने के चक्कर में डबल डेकर बस सामने से आ रही बालू से लदे ट्रक से टकरा गई. पुलिस ने सभी घायलों को निकाल कर जिला अस्पताल भेजा है, जहां से करीब पांच से छह गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बाराबंकी में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।
उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी हादसे में मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक मदद का निर्देश भी दिया है. घायलों को 50-50 हजार मुआवजा दिया जाएगा.

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X