आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, तीन मासूम बच्चों की मौत, चार लोग गंभीर रूप से घायल

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

औरैया,  थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र से गुजरने वाले आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक कार आगे चल रहे डंपर में जा घुसी। चालक सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें यूपीडा की एंबुलेंस ने मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई में भर्ती कराया गया।

उपचार के दौरान तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई। वहीं दो का उपचार चल रहा है। बिहार के जिला मधुबनी के थाना लखनौर के पाली गांव निवासी संजय (33) पत्नी पुनिया देवी (30) तथा बालक प्रिंस 13 वर्ष, बच्ची साक्षी 7 वर्ष और 5 माह के पुत्र कार्तिक के साथ निजी कार से गुरुग्राम जा रहे थे।

वह गुरुग्राम में प्राइवेट नौकरी करते हैं। कार सीताराम (35) निवासी जिला मधुबनी चला रहा था। शनिवार दोपहर करीब दो बजे एरवाकटरा थानाक्षेत्र के अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के चैनल नंबर 135 पर कार डंपर से जा घुसी। जिसमें कार के परखचे उड़ गए।

चीख-पुकार पर स्थानीय लोगों ने कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला। यूपीडा की एंबुलेंस से मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई में भर्ती कराया गया। जहां पर तीनों बच्चों प्रिंस, कार्तिक और साक्षी की मौत हो गई। संजय और पुनिया का इमरजेंसी ट्रामा सेंटर में आईसीयू में इलाज चल रहा है।

जहां पर उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। वहीं चालक को मामूली चोटें आई थीं जिसकी वजह से उसे छुट्टी दे दी गई। घटना की सूचना पर उनके परिवारीजन भी रविवार को सैफई पहुंचे हैं।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X