भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक की आमने सामने की टक्‍कर में चार लोगों की मौत 29 घायल

कुशीनगर, उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर में बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। यहां बस और ट्रक की आमने सामने की टक्‍कर में चार लोगों की मौत हो गई और 29 लोग घायल हो गए।घायलों केा अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

 

बिहार के मधेपुरा से पंजाब के पटियाला में धान की रोपनी के लिए मजदूरों को लेकर जा रही बस संख्या पीबी 30एन 8878 के हाटा नगर के समीप नेशनल हाइवे पर बालू लदी खड़ी ट्रक से भिड़ जाने से बस के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में दो मजदूरों की मृत्यु मौके पर हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए। घटना रात में दो बजे के आसपास हुई। अगल बगल गांव के लोग तेज आवाज सुनकर दुर्घटनास्थल पर पहुंचे।

खुशखबरी : लखनऊ नगर निगम में लागू हुई ओटीएस योजना, हाउस टैक्स और जलकर पर ब्याज होगा माफ

 

पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी हाटा पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने पूरन सादा 18 वर्ष निवासी बराही थाना, जिला मधेपुरा बिहार तथा धीरेन 18 वर्ष निवासी बेलारी जिला मधेपुरा को मृत घोषित कर दिया। वहीं अस्पताल जाते समय सुशील 30 वर्ष पुत्र सुकन निवासी बराही, मधेपुरा व हृदय 50 वर्ष निवासी बराही थाना मधेपुरा ने दम तोड़ दिया। दुर्घटना मे ठीकेदार राजेश, राजकुमार, विकास सादा, विजय सादा सहित एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

78 घंटे से अधिक बीत जाने के बाद भी बोरवेल से नही निकल सका 11 वर्षीय राहुल साहू, बचाव कार्य जारी

 

बस मे लगभग 80 लोग सवार थे। सभी मजदूर व ठीकेदार मधेपुरा जिले के ही निवासी हैंं। अस्पताल पर समुचित इलाज न मिल पाने से मजदूर परेशान रहे। कोतवाल राजेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। अभी तहरीर नहीं मिली है। सभी मजदूर थे, रोजी रोटी के लिए रोपनी करने जा रहे थे।

ठीकेदार ने बताया कि हर वर्ष खेती के सीजन में जाते हैं और वहां मजदूरी करते हैं। कुछ दिन बाद वापस घर लौटते हैं। बिहार की तुलना में वहां उनको दोगुना से अधिक मजदूरी मिलने की भी बात बताई है। मजदूरों के स्वजन को सूचित कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X