वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को सब कुछ मुफ्त में मिलता है इसलिए उनको क्या पता महंगाई क्या होती है : बदरुद्दीन अजमल

गुवाहाटी, जबकि वस्तुओं की कीमतें दिन-ब-दिन बढ़ती दिख रही हैं, ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के प्रमुख मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने स्थिति के खिलाफ “विरोध” करते हुए कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को सब कुछ मुफ्त में मिलता है और इसलिए उन्हें देश में मूल्य वृद्धि की स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

मूल्य वृद्धि स्थिति के बारे में बोलते हुए, अजमल ने कहा, ‘उस समय भाजपा ने मूल्य वृद्धि को एक प्रमुख कारक के रूप में लिया और फिर सत्ता में आई। लोगों ने उन पर विश्वास किया क्योंकि वे मूल्य वृद्धि की स्थिति के बारे में आक्रामक रूप से बोल रहे थे लेकिन सत्ता में आने के बाद उन्होंने लोगों को निराशा के साथ छोड़ दिया।

उन्होंने कहा कि जब से भाजपा सत्ता में आई है वस्तुओं की कीमतें 100 प्रतिशत से अधिक हो गई हैं।

उन्होंने कहा, “इस सरकार ने देश में गरीबों की कमर तोड़ दी है और उन्हें पूरी तरह से निराश कर दिया है। यह वह नहीं है जिसे लोगों ने वोट दिया था। उन्हें बदलने का वादा किया गया था और भाजपा स्पष्ट रूप से विफल रही थी।

उन्होंने आगे कहा, ‘निर्मला सीतारमण की बात करें तो वह देश की वित्त मंत्री हैं या दूसरे शब्दों में कहें तो वह आरबीआई की मालकिन हैं। उसके पास भुगतान करने के लिए कोई बिल नहीं है और उसके लिए सब कुछ मुफ़्त है। अगर वह किसी पार्टी की मेजबानी भी करती हैं तो भी बिल उनके पास नहीं आएगा। इसलिए उन्हें देश में मूल्य वृद्धि और मूल्य वृद्धि की स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं है।’

उन्होंने कहा कि अगर इसे सच में महसूस करना है तो उन बीजेपी सांसदों से सवाल करना चाहिए जिनकी पत्नियां किचन चलाती हैं. “उन सांसदों से पूछा जाना चाहिए कि देश में मौजूदा हालात को देखते हुए उनकी पत्नियां कैसे किचन चला रही हैं।”

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X