भीषण हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, रक्षाबंधन पर भाई के घर जा रही थी बहन

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से दिल दहला देने वाले एक्सीडेंट की खबर सामने आई है, जहां एक कार तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर हाइवे से गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं दो गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसा होते ही इलाके में हड़कंप मच गया और घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शवों को निकाला और जांच के लिए भेजे, वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि यह हादसा  कार चालक की गलती से हुआ, उसे गाड़ी चलाते वक्त झपकी आ गई थी। 

दरअसल, यह भीषण एक्सीडेंट मऊ जिले के दोहरीघाट थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव के पास शनिवार देर रात हुआ। जहां छत्तीसगढ़ से आ रहे एक परिवार की कार खाई में जा गिरी। हादसे में एक महिला सहित 5 लोगों ने दम तोड़ दिया। मृतकों में 5 वर्षीय मयंक, 9 वर्षीय तानिया, 38 वर्षीय ममता, ढाई साल की बच्ची, और 7 वर्षीय दिव्यांश शामिल हैं।

पुलिस के मुतााबिक, मृतक परिवार की बहू दीपिका कार से रक्षाबंधन पर छत्तसीगढ़ से अपने मायके बिहार के मधुबन जा रही थी। कार में परिवार के करीब सात लोग सवार थे। लेकिन घर पहुंचने से पहले ही यह भयानक एक्सीडेंट हो गया। मासूम बच्चे भी इस हादसे का शिकार हो गए। पुलिस ने जब बच्चों के शव निकाले तो वह भी भावुक हो गए।

बताया जा रहा है कि यह हादसा झपकी आने की वजह से हुआ है। मौके पर मौजदू लोगों ने बताया कि ड्राइवर महेश कार तेज रफ्तार में चला रहा था। तभी उसे झपकी आई और अचानक गाड़ी एक गड्ढे में फंसकर खाई में पलट गई। कार सवारों के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और हादसे की सूचना पुलिस को दी।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X