राजधानी में सड़क हादसों में चार लोगों की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

लखनऊ, राजधानी में हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस के मुताबिक तालकटोरा के बादशाह खेड़ा का रहने वाला रितिक (18) राजाजीपुरम में कपड़े की दुकान पर काम करता था।

गुरुवार को दीपावली पर रात में वह अपने दोस्त सूरज के साथ बाइक से घूमने निकला था। तभी मानक नगर में आरडीएसओ ओवरब्रिज पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक अनियंत्रित होकर पुल की दीवार से टकराई तो रितिक और सूरज नीचे गिर गए। दोनों दोस्त काफी देर तक घायल अवस्था में पुल के नीचे पड़े रहे। देर रात 1:00 बजे किसी ने उन्हें देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने रितिक को मृत घोषित कर दिया। जबकि सूरज की हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं, माल के सरसंडा गांव का रहने वाला मोहित (17) गुरुवार को अपने भाई ओमवीर संग उसकी ससुराल महिमा खेड़ा जा रहा था। तभी गहदो मोड़ के पास तेज रफ्तार डाला ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे मोहित और ओमवीर घायल हो गए। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मोहित की मौत हो गई। जबकि ओमवीर की हालत गंभीर बनी हुई है।

उधर, इटौंजा निवासी गुड्डू यादव (46) मोहनलालगंज के खुजौली गांव स्थित अपनी ससुराल में पत्नी रानी व तीन बच्चों के साथ रहकर मजदूरी करके गुजारा करता था। गुरुवार दोपहर वह सिलेंडर लेने के लिए गया था। लौटते समय खुजौली मोड़ के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। जिससे गुड्डू गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

वहीं, बाराबंकी के जहांगीराबाद की रहने वाली तकबीरा बानो (65) पति साजिद और बेटे समद के साथ अपनी बेटी को देखने के लिए बाइक से मल्हौर जा रही थी। तभी चिनहट में जुग्गौर मोड़ के पास तेज रफ्तार बाइक सवार ने समद की बाइक में टक्कर मार दी, जिससे कि तीनों घायल हो गए। पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया जहां तकबीरा की मौत हो गई। वहीं, पति व बेटे का इलाज चल रहा था।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X