पटाखे पर रखा शीशे का गिलास, धमाके के बाद कांच उछल कर गर्दन में धंसा, राहगीर की हुई मौत

बदायूँ, उत्तर प्रदेश के बदायूं के थाना जरीफनगर क्षेत्र स्थित एक गांव में एक युवक ने गिलास में रखकर पटाखा फोड़ा जिससे गिलास फट गया और कांच का एक टुकड़ा एक राहगीर के गले में लगा और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया, पुलिस ने मामला दर्ज करके कारवाई शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मामला जनपद बदायूं के थाना जरीफनगर के गांव मोरूबाला का है।

सूत्रों ने बताया कि यहां सोमवार को दीपावाली की रात को गांव के ही धीरेंद्र ने गिलास में रखकर पटाखा फोड़ा। उन्होंने बताया कि पटाखा फटने के साथ ही गिलास भी फटकर टुकडे़-टुकडे़ हो गया। उन्होंने बताया कि गिलास का एक टुकड़ा छिटक कर गांव के ही एक राहगीर छत्रपाल (38) के गले में लगा। उन्होंने बताया कि गिलास का टुकड़ा गले में लगते ही छत्रपाल के गले से खून निकलने लगा और वह वहीं गिर गया, यह देख आरोपी धीरेंद्र मौके से फरार हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलने पर छत्रपाल के परिजन वहां पहुंचे और छत्रपाल को गंभीर स्थिति में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डाक्टरों ने घायल की गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेज दिया। उन्होंने बताया कि घायल छत्रपाल ने अलीगढ़ ले जाते हुए रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूत्रों ने बताया कि आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस क्षेत्राधिकारी सहसवान चंद्रपाल सिंह ने बताया कि गिलास में रखकर पटाखा फोड़ते समय गिलास का टुकड़ा गले में लगने से छत्रपाल नामक व्यक्ति की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपी धीरेंद्र के विरुद्ध मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश की जा रही है।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X