फेसबुक पर फोटो पोस्ट करना पड़ा भारी, ससुराल में दामाद की पीट पीट कर की गयी हत्या

मधुबनी,  बिहार के मधुबनी में ससुराल में एक दामाद की पीट पीट कर (Son In Law Murder In Madhubani) हत्या कर दी गई. घटना पंडौल थानाक्षेत्र के रामपुर गांव की हैं. मृतक की पहचान विष्णु यादव की रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक फेसबुक पर फोटो पोस्ट करने से विवाद शुरू हुआ और बात आगे बढ़ती गई. जिसके बाद दामाद की पीट-पीट कर (son in law was beaten to death in Madhubani) मौत के घाट उतार दिया गया. घटना से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

दामाद की ससुराल में हत्या : घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घरवालों को कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि ये क्या हो गाय. घर में सन्नाटा पसरा हुआ है.मृतक के भाई नरेश यादव के फर्द बयान पर पंडोल थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस घटना से लोग हतप्रभ है. पंडोल थाना अध्यक्ष ने बताया थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में फेसबुक पर फोटो पोस्ट करने को लेकर विवाद हुआ.

पंडोल थाना अध्यक्ष के अनुसार फेसबुक पर फोटो पोस्ट करने को लेकर विवाद हुआ. उसके बाद हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. मृतक के भाई के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है. पुलिस घटना की जांच शुरू कर दी है.’ 

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X