रगों में घुल रहा हिदू मुस्लिम ज़हर, गरबा आयोजन में मुस्लिम बाउंसरों को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बेरहमी से पीटा

सूरत, गुजरात के सूरत में एक कार्यक्रम स्थल पर गैर-हिंदुओं को काम पर रखने के आरोप में तैनात बाउंसरों को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लाठी- डंडों से पीट दिया.

घटना सोमवार देर रात वीआईपी रोड पर ठाकोरजी वाडी में हुई. बजरंग दल की पिटाई से जख्मी हुए दोनों बाउंसर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. पीड़ित बाउंसर ने बताया कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पहले नाम पूछा और फिर पता. जैसे ही उन्हें पता चला कि वह मुस्लिम है, उसको डंडे से पीटना शुरू कर दिया. उन्होंने पांच मुस्लिम बाउंसरों को पीटा, जिनमें से तीन जान बचाकर मौके से भाग निकले. बताया जा रहा है कि नवरात्रि कार्यक्रम में बजरंग दल के 200 से अधिक सदस्य पहुंचे थे. हालांकि, अभी तक मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोन 4 के डिप्टी कमिश्नर सागर बागमेर ने बताया कि ‘घटना की जानकारी होने के बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. कुछ युवक लकड़ी के डंडों के साथ गरबा कार्यक्रम में आए थे, उन्होंने गरबा कार्यक्रम के आयोजकों के साथ बहस की और गरबा कार्यक्रम में मौजूद कुछ बाउंसरों को पीटा. हालांकि, अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. अतिरिक्त पुलिस बंदोबस्त तैनात किए गए हैं. घटना में घायल दो लोगों की हालत फिलहाल स्थिर है.

मुस्लिम बताकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पीटा

पीड़ित बाउंसर अहमद खान ने बताया कि मैदान पर 100 से अधिक बाउंसर मौजूद थे और उन्हें एक-दूसरे से दूर अलग-अलग स्थानों पर तैनात किया गया था, ताकि पूरे ग्राउंड एरिया को कवर किया जा सके. बजरंग दल के सदस्य चारों ओर से ढके शामियाना को फाड़कर मैदान में आ गए और वे अलग-अलग समूहों में फैल गए. पहले उन्होंने एक बाउंसर से बात की. उसके पास जाकर उसका नाम और पता पूछा. जैसे ही उन्हें पता चला कि वह मुस्लिम है, तो वे उसे सार्वजनिक क्षेत्र से बाहर ले गए और उसे लकड़ी के डंडे से पीटा. पांच मुस्लिम बाउंसरों को पीटा गया, जिनमें से तीन जान बचाकर मौके से भाग निकले.

वहीं, मामले में दक्षिण गुजरात बजरंग दल (सुरक्षा) के अध्यक्ष देवप्रसाद दुबे ने कहा कि हमें ठाकोरजी वाडी में गरबा कार्यक्रम के आयोजकों द्वारा किराए पर लिए गए मुस्लिम बाउंसरों के बारे में जानकारी मिली. हमने पहले भी कार्यक्रम के आयोजकों को मुस्लिम युवाओं को बाउंसर नहीं रखने की चेतावनी दी थी. हमारी टीम मौके पर पहुंची और बाउंसरों की पहचान मुस्लिम के तौर पर करने के बाद हमने उन्हें जाने को कहा. बहस के बाद हमारे बजरंग दल के सदस्यों और मुस्लिम बाउंसरों के बीच झड़प हुई.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X