हॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर विली गार्सन का 57 साल की उम्र में निधन

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

अमेरिका के सुपरस्टार एक्टर विली गार्सन का 57 साल की उम्र में निधन हो गया है. एक्टर के निधन पर कई हॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. विली गार्सन की मौत की खबर यूं तो दुनिया भर में फैल गई लेकिन अब तक एक्टर की मौत के बारे में किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक दिवगंत एक्टर काफी समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. सेक्स एंड द सिटी और एंड जस्ट लाइक दैट के निर्माता माइकल पैट्रिक किंग ने कैंसर की बात को साफ तो नहीं कहा लेकिन उनके ट्वीट ने ये तो बता दिया कि गार्सन बीमार थे. वैराइटी की एक रिपोर्ट के अनुसार कार्यकारी निर्माता ने सोशल मीडिया पर लिखा कि हमने SATC ने परिवार के एक सदस्य को खो दिया गार्सन एक शानदार अभिनेता थे और बीमार होने पर भी काम करते रहे. महज 57 साल की उम्र में उनका दुनिया से जाना हर किसी के लिए चौंकाने वाला और दुखद है।

विली गार्सन अपने बेटे नायथन ने अपने पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया पर दिल छूने वाली बात लिखी. ‘मुझे खुशी है कि आपने मेरे साथ अपना प्यार साझा किया. मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा या इसे खोऊंगा. बताया जाता है एक्टर अपने बेटे के काफी करीब थे।

परिवार और दोस्त उनके निधन पर शोक भी व्यक्त कर रहे हैं. विली की मौत के खबर से उनके से कलाकार सदमे में हैं. इस सीरीज में विली के साथ मिरांडा होब्स की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सिंथिया निक्सन ने विली की एक पिक्चर को शेयर करते हुए अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा, ‘गहरा दुख हमने विली को खो दिया है. हम सभी उसे प्यार करते थे और उनके साथ काम करना पसंद करते थे वह स्क्रीन पर और वास्तविक जीवन में बेहद मजाकिया थे. वह एक स्रोत थे प्रकाश, दोस्ती, और प्रोफेशनल जिंदगी में “मेरा दिल उनके बेटे @Nathen_Garson के लिए भर जाता है. नाथन, मुझे आशा है कि आप जानते हैं वह आपसे कितना प्यार करते थे और उन्हें आपका पिता होने पर कितना गर्व था”।

जाने माने अभिनेता थे विली गार्सन ‘सेक्स एंड द सिटी’ के अभिनेता ने हॉलीवुड में लगभग 3 दशक तक काम किया. एक्टर ने 90 के दशक में कई शो और फिल्मों में शानदार काम किया था . विली गार्सन की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में वॉक ऑफ शेम, सेक्स एंड द सिटी, लिटिल मैनहट्टन, जूम, जस्ट लाइक हेवन और मैरी शामिल हैं.उनके काम के लिए उनके फैंस उन्हे हमेशा प्रोत्साहित करते थे और आज उनके निधन पर हर कोई हैरान है।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X