भीषण हादसा : श्रद्धालुओं की कार और रोडवेज बस से हुई आमने सामने की भीषण टक्कर, चार की मौत कई अन्य गंभीर रूप से घायल

बिजनौर, उत्तर प्रदेश के बिजनौर में आज सुबह नजीबाबाद क्षेत्र में भीषण हादसा हुआ। यहां हरिद्वार से फर्रुखाबाद जा रहे श्रद्धालुओं की कार और रोडवेज बस से आमने सामने भीषण टक्कर हो गई।

घटना में चार श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार मंडावली थाना क्षेत्र के गांव मुस्सेपुर के निकट सुबह लगभग 4 बजे रुहेलखंड-बरेली डिपो की बस और कार में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। कार में हरिद्वार से आ रहे आठ श्रद्धालु सवार थे।

हरिद्वार दर्शन के बाद सभी श्रद्धालु वापस गांव राजेपुर, फर्रुखाबाद जा रहे थे। तभी वाहनों में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में चार श्रद्धालुओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उनके चार साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही सीओ गजेंद्र पाल सिंह ,मंडावली के थानाध्यक्ष नरेंद्र गौड़ घटनास्थल पर पहुंचे। सीओ गजेंद्र पाल सिंह ने बताया मृतकों में कौन-कौन शामिल हैं परिजनों के आने के बाद पता चलेगा। घायलों में केवल एक श्रद्धालु बोलने की स्थिति में था।

कार में फर्रुखाबाद के गांव राजेपुर निवासी पवन पुत्र शिवनंदन, धर्मेंद्र पुत्र नेत्रपाल, विपिन पुत्र रामपाल, सुमित पुत्र रामअवतार, मनजीत पुत्र रमेश, रोहित पुत्र खेमकरण, सच्चिदानंद पुत्र महेश्वरसवार थे।
मंडावली पुलिस ने मृतकों के शव अपनी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए और घायलों को जिला चिकित्सालय उपचार के लिए भर्ती कराया है।

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X