भीषण हादसा : तेज़ रफ़्तार कार कंटेनर में घुसी, दीवाली पर घर जा रहे एक ही परिवार के 5 लोग मौत के मुँह में समाये

बस्ती, उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक तेज रफ्तार में जा रही कार कंटेनर में जा घुसी, जिससे कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.

घटना के बाद जब लोगों ने देखा तो सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को निकाला और अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने पांचों लोगों को मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार, यह घटना बस्ती जिले में नेशनल हाईवे पर हुई है. कार से एक परिवार दिवाली के मौके पर संत कबीर नगर अपने घर जा रहा था. उसी दौरान घर से 30 किलोमीटर नेशनल हाईवे पर खड़े एक ट्रक में कार जा घुसी.

बताया जा रहा है कि कार इतनी रफ्तार में थी कि ट्रक में घुसते ही कार के परखच्चे उड़ गए. कार में सवार एक ही परिवार के 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल रेस्क्यू कर कार सवारों को गैस कटर की मदद से निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया.

सूचना के बाद पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी, सोमवार को होगा लाशों का पोस्टमार्टम

भीषण हादसे की सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि घटना का निरीक्षण कर शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिए हैं, जिनका कल पोस्टमार्टम होगा. मृतकों के परिजन को घटना की सूचना दे दी गई है. कानून व्यवस्था को लेकर स्थिति नियंत्रण में है. घटना को लेकर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

कुछ दिन पहले CM योगी के OSD की भी इसी जगह हुई थी मौत

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले इसी खजौला चौराहे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी की भी कार दुर्घटना में मौत हो गई थी. इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद यहां पुलिस और परिवहन विभाग के अधिकारियों ने सतर्कता नहीं दिखाई.

Related Posts

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X