भीषण सड़क हादसा : ट्रक और सुमो विक्टा की जबरदस्त टक्कर में छह लोगों की मौत और चार के गंभीर रूप से घायल

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

जमुई, बिहार के जमुई में एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है. यहां सिकंदरा से सटे हलसी थाना क्षेत्र में एक ट्रक और सुमो विक्टा की जबरदस्त टक्कर में छह लोगों की मौत और चार के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है।

जानकारी के अनुसार ये हादसा सिकंदरा-शेखपुर मुख्य मार्ग पर स्थित पिपरा गांव के पास हुआ. मरने वालों में 5 लोग जमुई के खैरा प्रखंड के नौडीहा के बताए जा रहे हैं. जबकि एक चौहान जी क्षेत्र के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि सभी लोग दाह संस्कार के लिए जमुई खैरा से पटना गए थे. वापसी के दौरान ये हादसा हुआ।

ट्रक और सुमो के बीच आमने-सामने टक्कर हुई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि छह लोगों का घटनास्थल पर ही मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल चार लोगों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. हादसे की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग जुट गए. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने का इंतजाम किया और अब आगे की कार्रवाई में जुटी है. मृतकों और घायलों के परिवारों को सूचना दे दी गई है।

जमुई में अवैध बालू खनन के ट्रक और ट्रैक्टर अब जानलेवा हो गए हैं. रविवार देर रात बरहट थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार बालू लदे ट्रैक्टर ने दो युवकों को कुचल दिया है. इनमें एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया है. मृतक युवकी की पहचना कन्हैया यादव और गंभीर रूप से घायल युवक की पहचान सनोज यादव के रूप में हुई है.

घायल युवक के भाई शम्भू यादव ने बताया कि हमलोग सभी घर पर ही थे. अचानक दोनों घर से रात को बाइक लेकर दुकान के लिए निकल गए. 20 मिनट बाद मेरा भाई अपने फोन से कॉल करके बताया कि हमलोगों का एक्सीडेंट हो गया है. इसके बाद पहुंचे तो देखा कन्हैया की मौत हो गई है. जबकि मनोज घायल पड़ा हुआ था।

इन दिनों मलयपुर थाना क्षेत्र और बरहट थाना क्षेत्र के देवाचक, बरियापुर घाट और ससिघाट से अवैध बालू की निकासी धड़ल्ले से चल रही है. ग्रामीणों की मानें तो आधी रात होते सड़कों पर बालू ट्रैक्टर की दौड़ शुरू हो जाती है. सूचना मिलते ही बरहट थानाध्यक्ष चितरंज कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर एक ट्रैक्टर को जब्त कर लिया और शब को कब्ज में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही घाय को अस्पतालल में भर्ती करवाया गया है।

Related Posts

Header

Cricket

Panchang

Gold Price


Live Gold Price by Goldbroker.com

Silver Price


Live Silver Price by Goldbroker.com

मार्किट लाइव

hi Hindi
X